Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CM बघेल ने लिया PM मोदी का पक्ष, बोले - कांग्रेस इसकी निंदा करती है, गुजरात और देश इसे बर्दाश्त नहीं करेगा...

Sharda Kachhi
18 Oct 2022 5:23 AM GMT

रायपुर : गुजरात विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही राजनीति तेज हो गई है। बयानबाजी का दौर जारी है और नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई जातिवादी टिप्पणी पर कांग्रेस भी …

CM

रायपुर : गुजरात विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही राजनीति तेज हो गई है। बयानबाजी का दौर जारी है और नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई जातिवादी टिप्पणी पर कांग्रेस भी भड़क गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इसे गुजरात और देश बर्दाश्त नहीं करेगा। मुख्यमंत्री बघेल न्यूज एजेंसी ANI से बात कर रहे थे।

बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि गोपाल इटालिया ने PM की मां के बारे में कमेंट किया। वह 100 साल की हैं और उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस इसकी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि गुजरात में BJP बनाम कांग्रेस है। CM बघेल ने कहा कि वे (AAP) भाजपा की 'बी' टीम हैं। वे कांग्रेस को हराने के लिए गुजरात, गोवा, उत्तराखंड जाते हैं। वे जो कुछ भी कहते हैं, लेकिन यही उनका लक्ष्य है। कहा कि, आम आदमी पार्टी नहीं है, बल्कि 'खास आदमी पार्टी' है आप।

गुजरात आप प्रमुख गोपाल इटालिया का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद से भाजपा हमलावर है और उसने प्रधानमंत्री के लिए इसे जातिसूचक गाली बताया। इसके बाद इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने तलब किया और दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Next Story