Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BTS के मेंबर अब पॉप बैंड छोड़ होंगे सेना में भर्ती, सामने आई ये बड़ी वजह...

Sharda Kachhi
18 Oct 2022 8:02 AM GMT
BTS
x

सियोल: यह आधिकारिक है! दुनिया के सबसे बड़े बैंडों में से एक, बीटीएस के सात सदस्य अपने देश दक्षिण कोरिया में सैन्य सेवा करेंगे। वैराइटी ने बताया कि लेबल बिगिट म्यूजिक ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की। आधिकारिक घोषणा के अनुसार, सदस्य जिन को सूचीबद्ध करने वाले पहले व्यक्ति होंगे। READ …

BTS

सियोल: यह आधिकारिक है! दुनिया के सबसे बड़े बैंडों में से एक, बीटीएस के सात सदस्य अपने देश दक्षिण कोरिया में सैन्य सेवा करेंगे। वैराइटी ने बताया कि लेबल बिगिट म्यूजिक ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की। आधिकारिक घोषणा के अनुसार, सदस्य जिन को सूचीबद्ध करने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

READ MORE : Alia Bhatt Pregnancy Update : अब फिल्मों में नज़र नहीं आएगी आलिया भट्ट! जल्द बनेगी माँ, इस दिन होगी पहले बच्चे की डिलीवरी…

इस कदम का मतलब है कि समूह के रूप में सेप्टेट अस्थायी रूप से निष्क्रिय हो जाएगा। लेकिन, "कंपनी और बीटीएस के सदस्य दोनों अपनी सेवा प्रतिबद्धता के बाद 2025 के आसपास एक समूह के रूप में फिर से जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं," लेबल बिगिट म्यूजिक ने कहा।

"बीटीएस के सदस्य वर्तमान में अपनी सैन्य सेवा को पूरा करने की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं। समूह के सदस्य जिन अक्टूबर के अंत में अपनी एकल रिलीज के लिए अपना कार्यक्रम समाप्त होते ही प्रक्रिया शुरू करेंगे। वह फिर की भर्ती प्रक्रिया का पालन करेंगे। कोरियाई सरकार। समूह के अन्य सदस्य अपनी व्यक्तिगत योजनाओं के आधार पर अपनी सैन्य सेवा करने की योजना बना रहे हैं, "बिघित ने एक बयान में कहा।

BigHit Music ने पुष्टि की कि समूह अपनी प्रतिबद्धताओं का पालन करते हुए 2025 में एक साथ आएगा। यह पुष्टि करते हुए कि आगे देखने के लिए बहुत कुछ है, उन्होंने दोहराया, "येट टू कम उनके नवीनतम एल्बम के एक ट्रैक से कहीं अधिक है, यह एक वादा है, बीटीएस से आने वाले वर्षों में अभी और भी बहुत कुछ है।"

Next Story