Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big Accident : सड़क हादसे में कारोबारी सहित 5 की दर्दनाक मौत, सभी एक ही परिवार के सदस्य...

Sharda Kachhi
18 Oct 2022 5:42 AM GMT

राजस्थान। जालोर जिले के बागोड़ा क्षेत्र के मोरसीम गांव का एक परिवार की गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे में परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। हादसे का शिकार परिवार गुजरात के पालीताणा से दर्शन कर वापस अहमदाबाद लौट रहा था। हादसा इतना भीषण था कि कार …

राजस्थान। जालोर जिले के बागोड़ा क्षेत्र के मोरसीम गांव का एक परिवार की गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे में परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। हादसे का शिकार परिवार गुजरात के पालीताणा से दर्शन कर वापस अहमदाबाद लौट रहा था।

हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां सभी को मृत घोषित कर दिया। परिवार भीनमाल-बागोड़ा के मोरसीम गांव का रहने वाले है। लंबे समय से अहमदाबाद में निवास कर रहे थे।

जानकारी मुताबिक, पालीताणा से दर्शन कर मेटल कारोबारी महावीर जैन बंदामुहता का परिवार अहमदाबाद लौट रहा था। गुजरात के भावनगर-अहमदाबाद शॉर्ट रूट अधेलाई के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार में सवार मोरसीम निवासी महावीर जैन (42), उनकी पत्नी रमिला देवी (40) पुत्र जैनम (10), सास पुष्पा देवी (60) व साले नरेश (32) की दर्दनाक मौत हो गई। महावीर जैन का ससुराल भी मोरसीम में होने के कारण सभी मृतक एक ही गांव के हैं। इन सभी के शव सोमवार को मोरसीम गांव में पहुंच गए है, जिनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक महावीर जैन का साला नरेश जैन 6 बहनों का इकलौता भाई था। उसकी शादी 2 साल पहले ही हुई थी।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story