Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

रोमांटिक मूड में नजए आए ये कपल्स, शेयर कर दी बेडरुम की ऐसी तस्वीरें

vishal kumar
17 Oct 2022 4:56 AM GMT
रोमांटिक मूड में नजए आए ये कपल्स, शेयर कर दी बेडरुम की ऐसी तस्वीरें
x

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी सेलेब्स (TV Celebs) के लिए सोशल मीडिया (social media) पर कुछ पर लिखना कोई भी वीडियो पोस्ट (video post) करना बहुत नॉर्मल (normal) बात हो गई है। हाल ही में बिग बॉस (Big Boss) फेम रॉशेल राव (Rochelle Rao) और उनके पति कीथ सीक्वेरा (husband Keith Sequeira) ने …

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी सेलेब्स (TV Celebs) के लिए सोशल मीडिया (social media) पर कुछ पर लिखना कोई भी वीडियो पोस्ट (video post) करना बहुत नॉर्मल (normal) बात हो गई है। हाल ही में बिग बॉस (Big Boss) फेम रॉशेल राव (Rochelle Rao) और उनके पति कीथ सीक्वेरा (husband Keith Sequeira) ने अपना एक ऐसा प्राइवेट (private) वीडियो पोस्ट किया जिसे देख फैंस (fans) सन्न रह गए। इस वीडियो में लोगों को कुछ ऐसा दिख गया जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था।

शेयर किया प्राइवेट वीडियो

दरअसल, रॉशोल राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति कीथ के साथ एक बेडरूम वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रॉशेल अपने पति कीथ के साथ बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। कीथ अपने फोन में कुछ देखते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं रॉशेल लेटकर लैपटॉप पर कुछ काम कर रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सबकुछ नॉर्मल लग रहा है।

वेडरूम में दिखा रोमांटिक अंदाज

इसके बाद वीडियो में कीथ फोन में रॉशेल को कुछ दिखाते हैं, दोनों फोन साइड में रख देते हैं। फिर कीथ रोशॉल को Kiss करते हैं। इस तरह रॉशेल, कीथ को ऐसा करते देखकर रोमांटिक हो जाती हैं। इस दौरान कीथ शर्टलेस हैं। रॉशेल को किस करने के बाद कीथ पेट के बल लेट जाते हैं। जैसे ही वो पेट के बल लेटते हैं तो उनकी पीठ पर कुछ लिखा हुआ दिखाई देता है। कीथ की पीठ पर लिखा है- 'इस वक्त को इस्तेमाल करो…'।

कपल्स को दिया खास मेसेज

इस वीडियो को एक्ट्रेस रॉशेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,' 'सभी कपल जो इस वक्त बाहर हैं…आपके लिए एक खास मैसेज…'। इसे देखकर सोशल मीडिया पर इस कपल को ट्रोल किया जा रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि ये प्राइव मोमेंट शूट कौन करता है।

बिग बॉस 9 में आए थे नजर

बता दें कि रॉशेल और कीथ बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आए थे। तब से कपल दर्शकों के दिलों में छा गया। हालांकि दोनों उस वक्त रिलेशनशिप में थे. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी की थी। आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाले कीथ और रॉशेल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

Next Story