Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sajid Khan Controversy : साजिद खान को लेकर रानी चटर्जी ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- घर बुलाकर पूछा...कोई Boyfriend है, कितने बार Sex करती हो, और...

Sharda Kachhi
17 Oct 2022 9:32 AM GMT
Sajid Khan Controversy
x

मुंबई, Sajid Khan Controversy : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्म मेकर साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. रानी ने साजिद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें भी हैरेस किया है और ‘बिग बॉस’ उनकी इमेज सुधारने में लगा हुआ है। Sajid …

Sajid Khan Controversy

मुंबई, Sajid Khan Controversy : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्म मेकर साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. रानी ने साजिद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें भी हैरेस किया है और ‘बिग बॉस’ उनकी इमेज सुधारने में लगा हुआ है।

Sajid Khan Controversy : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी चटर्जी ने बताया है कि साजिद ने अभिनेत्री को अपनी एक फिल्म में आइटम सॉन्ग ऑफर किया था और तब फिल्म मेकर ने रानी चटर्जी से मुलाकात भी की थी। रानी ने बताया कि इस बार ‘बिग बॉस’ देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है।

Sajid Khan Controversy: शो में साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूट जाता है। मीटू के दौरान उनका असली चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था। तब हम जैसे लोगों को राहत मिली थी कि चलो कोई तो है जिसने हिम्मत की है। मैं बहुत खुश थी। ‘बिग बॉस’ में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है कि वहां पर उनकी इमेज को क्यों साफ किया जा रहा है।

Sajid Khan Controversy : इसके आगे रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म हिम्मतवाला के दौरान साजिद की टीम से मेरा कॉन्टैक्ट हुआ था। मुझे कॉल आया था कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं। तब मुझे साजिद खान ने अपने घर बुलाया था और कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है तो किसी को साथ मत लाना।

Sajid Khan Controversy : बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली। मुलाकात में उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। मुझे अपने पैर दिखाओ। मैंने लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी और मैंने उनकी बात मान ली। मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक। मुझे लगा यहा ऐसा ही होता होगा।

READ MORE :Vaishali Thakkar Death Update : वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले राहुल और दिशा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हुआ ये बड़ा खुलासा…

Sajid Khan Controversy: अपनी बात जारी रखते हुए रानी चटर्जी ने बताया कि उनके सवाल सुनकर मैं डर गई थी क्योंकि उन्होंने मुझसे कहा था कि अपना ब्रेस्ट साइज बताओ। मुझसे शर्माओं मत। क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है। सेक्स कितनी बार करती हो? तब मैंने उनसे कहा था कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं।

Sajid Khan Controversy : उन्होंने मुझे बेहद ही अनकंफर्टेबल कर दिया था। मेरी ऐसी बात सुनकर वह चौक गए थे क्योंकि उन्हें लगा कि मैं उनका समर्थन करूंगी। उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी। रानी के मुताबिक, उन्होंने इस बात का खुलासा पहले इसलिए नहीं किया क्योंकि उन्हें डर था कि उन्हें कोई सीरियसली नहीं लेगा। साथ ही उन्हें काम मिलना भी बंद हो जाएगा।

Next Story