Begin typing your search above and press return to search.
Interesting

कुत्ते की बदली किस्मत, मालिक ने नाम की 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

vishal kumar
17 Oct 2022 2:48 PM GMT
कुत्ते की बदली किस्मत, मालिक ने नाम की 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी
x

नई दिल्ली। आपने अक्सर पशु प्रेमियों के प्यार के चर्चे सुने होंगे जो पूरी दुनिया में एक मिस्साल बन जाती है. एक ऐसी ही खबर कुत्ते के मालिक से प्यार की आई है. जिसमे मालिक ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को परिवार के सदस्य की तरह पाल रखा था. उसने अपने पालतू कुत्ते को …

नई दिल्ली। आपने अक्सर पशु प्रेमियों के प्यार के चर्चे सुने होंगे जो पूरी दुनिया में एक मिस्साल बन जाती है. एक ऐसी ही खबर कुत्ते के मालिक से प्यार की आई है. जिसमे मालिक ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को परिवार के सदस्य की तरह पाल रखा था. उसने अपने पालतू कुत्ते को करोड़पति बनाया दिया है. यह रोचक खबर अमेरिका(America) के नैशविले शहर का है. जहाँ कुत्ते के मालिक को अपने पालतू कुत्ते से इतना प्यार था की अपनी सारी जागीर उसके नाम ही कर दिया।

कुत्ते को मालिक ने बना दिया करोड़पति

बता दें कि अमेरिका (US) के नैशविले शहर में एक शख्स ने अपने कुत्ते के लिए 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी (Owner Left Property For Dog) छोड़ दी. मालिक का कुत्ते से इतना ज्यादा प्यार देखकर सभी हैरान हैं.

जान लें कि 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक इस पालतू कुत्ते का नाम 'लुलू' है. यह कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है. लुलू के मालिक उसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे. अपने पालतू कुत्ते की देखरेख के लिए उन्होंने ऐसा किया. कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक महिला को हर महीने रकम दी जाती है.

मालिक की हो चुकी है मौत

खबर के मुताबिक मार्था बर्टन जो पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख करती हैं, ने बताया कि लुलू के मालिक बिल डोरिस एक कामयाब बिजनेसमैन हैं. पिछले साल 2020 में उनकी मौत हो गई थी. मार्था बर्टन ने आगे कहा कि बिल डोरिस ने अपनी वसीयत में अपने पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख के लिए रकम जमा करने और उसमें से हर महीने राशि देने की इच्छा जताई थी.

बर्टन ने कहा कि बिल डोरिस अपने पालतू कुत्ते लुलू को बहुत ज्यादा प्यार करते थे. बिल डोरिस का अंदाजा नहीं था कि लुलू की देखभाल करने के लिए इतनी रकम खर्च भी हो सकेगी या नहीं.

Next Story