Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : सेप्टिक टैंक की सफाई करने के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आए दो मजदूर, दोनों की हुई मौत...

Rohit Banchhor
16 Oct 2022 2:09 PM GMT
UP News
x

गाजियाबाद। UP News जिले के थाना खोड़ा कॉलोनी क्षेत्र के न्यू अजंता पार्क वार्ड नंबर 11 में सफाई करने सेप्टिक टैंक में उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि अचानक सफाई करते वक्त सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस बनी और 2 मजदूर बेहोश हो …

UP News

गाजियाबाद। UP News जिले के थाना खोड़ा कॉलोनी क्षेत्र के न्यू अजंता पार्क वार्ड नंबर 11 में सफाई करने सेप्टिक टैंक में उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि अचानक सफाई करते वक्त सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस बनी और 2 मजदूर बेहोश हो गये। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया।

Read More : UP News : जर्जर मकान को किया जा रहा था ध्वस्त, निकलने लगे चांदी के सिक्के, लोगों की लगी भीड़…

बता दें कि आज सुबह के वक्त इंदिरा गार्डन न्यू अजंता पार्क के वार्ड नंबर 11 में स्थित एक मकान के सेप्टिक टैंक की सफाई की जा रही थी। जिस वक्त सेप्टिक टैंक साफ किया जा रहा था। अचानक ही उसमें जहरीली गैस बनी और 2 मजदूर बेहोश हो गए। हालांकि आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुँचते ही दोनों ही सफाई कर्मियों ने दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सेप्टिक टैंक की सफाई की जा रही थी।

Read More : UP News : खेत में काम करने के दौरान अधेड़ महिला को लगी करंट, हुई मौत…

पहली बार टैंक का मलबा निकाल लिया गया था। लेकिन दूसरी बार जब सफाई कर्मी टैंक में घुसे तो अचानक ही उसमें जहरीली गैस बन गई और दोनों सफाई कर्मी बेहोश हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। मृतकों में 38 वर्षीय सुनील और 32 वर्षीय सुनील है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story