Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : टेम्पो और दूध से भरी वाहन के बीच जोरदार टक्कर, 9 की मौत...

Sharda Kachhi
16 Oct 2022 4:20 AM GMT

बेंगलुरु: कर्नाटक के हासन में एक भीषण हादसा हुआ है. टेंपो और केएमएफ की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. READ …

Big Accident

बेंगलुरु: कर्नाटक के हासन में एक भीषण हादसा हुआ है. टेंपो और केएमएफ की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया.

READ MORE :एक शरीर में 50 आत्माओं ने कर रखा है कब्ज़ा, 4 साल की उम्र से ऐसे बिता रही ये महिला अपनी ज़िन्दगी…

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोग सुब्रमण्य और हसनंबा मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे थे. वापसी के समय दर्शनार्थियों की टेंपो अर्सीकेरे तालुका के गांधीनगर ही पहुंची थी कि सामने से आ रहे केएमएफ दूध के वाहन से टक्कर हो गई.

टेंपो और केएमएफ के दूध वाहन की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. मौके पर चीख-पुकार मच गई. तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने अपने स्तर से लोगों को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए और घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को निकलवाकर उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. हादसा कैसे हुआ, इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन तेज रफ्तार की वजह से हादसा होने की आशंका जताई जा रही है.

Next Story