Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Social Media में आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने 25 लोगों को लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
15 Oct 2022 5:20 AM GMT

गोंडा I संवेदनशील टिप्पणी वाली सोशल मीडिया पोस्ट पर देर रात बवाल हो गया, जिसके बाद गोंडा जिले के खरगूपुर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी। अब इस मामले में सोशल मीडिया पर कथित रूप से सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील टिप्पणी पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति के घर पर भीड़ …

Social Media

गोंडा I संवेदनशील टिप्पणी वाली सोशल मीडिया पोस्ट पर देर रात बवाल हो गया, जिसके बाद गोंडा जिले के खरगूपुर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी। अब इस मामले में सोशल मीडिया पर कथित रूप से सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील टिप्पणी पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति के घर पर भीड़ द्वारा हमला किए जाने के बाद 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दे कि, उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खरगूपुर गांव की है। यहां खास समुदाय में एक संवेदनशील टिप्पणी वाली सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर रोष फैल गया। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने कहा कि हिंसा की घटना सोमवार रात की है लेकिन अब सबकुछ सही है। उन्होंने कहा कि गांव में शांति व्यवस्था में किसी भी तरह की बाधा न आए इसलिए गांव में पुलिस टीम को तैनात किया गया है। एसपी आकाश तोमर ने कहा कि, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सोमवार रात को रिक्की मोदनवाल नाम के युवक द्वारा किया गया था, जो बाजार में चाउमीन स्टॉल लगाने का काम करता है।

READ MORE :IAS Transfer Breaking : बड़ी संख्या में IAS अधिकारियों का तबादला, आदेश जारी, देखें ट्रांसफर लिस्ट

अधिकारी ने कहा कि मोदनवाल ने इस पोस्ट में एक समुदाय विशेष को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की, जिससे समुदाय के लोग नाराज हो गए थे। इस मामले में अब रिक्की मोदनवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही जिन लोगों ने देर रात रिक्की के घर पर हमला बोला था, उन 24 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। हिंसा के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अभी इस मामले में पुलिस टीम जांच करेगी। फिलहाल गांव में शांति है क्योंकि पुलिस की टीमें लगातार निगरानी रख रही हैं।

Next Story