Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Mili Trailer Out : ड्रामा फिल्म मिली का ट्रेलर रिलीज, जाह्नवी कपूर निभाएंगी मुख्य किरदार, इस फिल्म का है रीमेक

naveen sahu
15 Oct 2022 1:43 PM GMT
Mili Trailer Out : ड्रामा फिल्म मिली का ट्रेलर रिलीज, जाह्नवी कपूर निभाएंगी मुख्य किरदार, इस फिल्म का है रीमेक
x

नई दिल्ली। Mili Trailer Out भारतीय सिनेमा में अब एक से एक बढ़ाकर फिल्म लगातार रिलीज हो रही हैं तो कई के रिलीज डेट सामने आ रहीं। वहीं अगर आने वाली फिल्मों की बात करें इसकी लिस्ट काफी लम्बी हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की सर्वाइवर ड्रामा फिल्म मिली भी शामिलो हैं। …

नई दिल्ली। Mili Trailer Out भारतीय सिनेमा में अब एक से एक बढ़ाकर फिल्म लगातार रिलीज हो रही हैं तो कई के रिलीज डेट सामने आ रहीं। वहीं अगर आने वाली फिल्मों की बात करें इसकी लिस्ट काफी लम्बी हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की सर्वाइवर ड्रामा फिल्म मिली भी शामिलो हैं। जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ट्रेलर में जाह्नवी कपूर को काफी संघर्ष करते हुए दिखाया गया हैं। 2 मिनट 20 सेकेंड़ के इस ट्रेलर की शुरुआत में मिली और उसके पिता के बीच प्यार भरी नोकझोक दिख रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी में उस वक्त नया मोड़ आता है। जब वो एक अपने काम कर रही जगह पर फंस जाती हैं और वहां बढ़ रही लगातार ठंड के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं।

Read More : Thank God Trailer Out : CG बनकर Ajay Devgn करेंगे Sidharth Malhotra के पापों का हिसाब, 'थैंक गॉड' का दिवाली ट्रेलर किया शेयर

ट्रेलर से यह भी पता चलता है कि सनी कौशल फिल्म में जान्हवी कपूर की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं और जान्हवी एक फास्ट-फूड चेन में काम करती हैं, जिसमें शायद वह फ्रीजर में बंद हो जाती हैं। कैसे और क्यों है कि फिल्म शायद किस बारे में होने वाली है। ‘मिली’ का ट्रेलर भी एक टैगलाइन के साथ खुला, जिससे पता चलता है कि फिल्म सच्ची कहानियों से प्रेरित है।

इससे पहले बोनी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मिली’ का टीजर शेयर किया था और लिखा था, ‘डाईंग टू सर्वाइव! यहां 4 नवंबर को सिनेमाघरों में #मिली रिलीज होने का पहला लुक है।”

यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का रीमेक हैं। जान्हवी के बारे में बात करते हुए, ‘हेलेन’ अभिनेता ने कहा, “मैंने सेट पर लोगों से उनके बारे में और फिल्म के बारे में सभी अद्भुत बातें सुनी हैं। मुझे पता है कि वह फिल्म में शानदार होंगी, उन्हें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।” ‘मिली’ 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Next Story