Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisgarhia Olympics : कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत, CM बघेल की जताया दुख...

Sharda Kachhi
15 Oct 2022 8:26 AM GMT
Chhattisgarhia Olympics
x

कोण्डागांव। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान एक और कबड्डी खिलाड़ी महिला की मौत हो गई। इस घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। साथ ही मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। कबड्डी खिलाड़ी का नाम शांति मंडावी था। READ MORE :CG : छत्तीसगढ़ सरकार …

Chhattisgarhia Olympics

कोण्डागांव। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान एक और कबड्डी खिलाड़ी महिला की मौत हो गई। इस घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। साथ ही मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। कबड्डी खिलाड़ी का नाम शांति मंडावी था।

READ MORE :CG : छत्तीसगढ़ सरकार के प्रयासों का दिख रहा है सकारात्मक असर, कोयला खनन से प्राप्त राजस्व में उत्तरोत्तर वृद्धि…

दरअसल, 14 अक्टूबर को माकड़ी के मांझीबोरण्ड में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल शांति मंडावी घायल हो गई थी। जहां से उन्हें माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के उपरांत हालात सामान्य ना होने पर उच्चस्तरीय इलाज हेतु रायपुर के निजी अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान आज मृत्यु हो गयी। इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मृतक महिला के गृह ग्राम पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

सीएम भूपेश ने महिला खिलाड़ी की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है । उन्होंने शांति मंडावी के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के परिवारजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवारजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Next Story