Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

बाथरूम के अंदर से आ रही थी हवा, गलती से लड़की ने हटाया मिरर

vishal kumar
14 Oct 2022 4:44 AM GMT
बाथरूम के अंदर से आ रही थी हवा, गलती से लड़की ने हटाया मिरर
x

न्यूयोर्क। न्यूयॉर्क (New York) शहर की एक महिला ने अपने घर के अंदर एक आश्चर्यजनक खोज की जी हाँ उसने अपने बाथरूम के शीशे के पीछे एक पूरा अपार्टमेंट (Woman Finds An Entire Apartment Behind Her Bathroom Mirror) देखा. जानकारी अनुसार सामंथा हार्टसो ने टिकटॉक वीडियो की एक श्रृंखला में …


न्यूयोर्क। न्यूयॉर्क (New York) शहर की एक महिला ने अपने घर के अंदर एक आश्चर्यजनक खोज की जी हाँ उसने अपने बाथरूम के शीशे के पीछे एक पूरा अपार्टमेंट (Woman Finds An Entire Apartment Behind Her Bathroom Mirror) देखा. जानकारी अनुसार सामंथा हार्टसो ने टिकटॉक वीडियो की एक श्रृंखला में अपनी खोज का दस्तावेजीकरण किया है जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़े पैमाने पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

आपको बेताज दे हार्टसोई, जो शहर में एक गैर-लाभकारी संस्था के लिए काम करती हैं. उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में बताया कि उनके बाथरूम में से ठंडी हवा आ रही थी. वहां न खिड़की थी और न ही कोई कूलिंग वेंट था, उसके बावजूद वहां से ठंडी हवा आ रही थी.इस वीडियो को टिकटॉक पर 7 मिलियन बार देखा गया है.

वीडियो में उन्होंने बताया कि हवा इतनी तेज थी कि उससे उनके बाल उड़ रहे थे. उन्होंने फिर बाथरूम की तलाशी की और पाया कि सिंक के ऊपर लगे मिरर में से तेज हवा चल रही है. हार्टसो ने अनुमान नहीं लगाया था कि मिरर के पीछे वो ऐसा कुछ देखेंगी. जैसे ही उन्होंने मिरर हटाया तो उसके पीछे एक बड़ा छेद था, जहां से उसे अधेरा कमरा दिख रहा था.

वही वीडियो में वो कहती हैं, 'मुझे और अधिक जवाब चाहिए. मुझे अंदर जाना है और पता लगाना है कि मेरे बाथरूम के दूसरी तरफ क्या है.' उन्होंने फिर मास्क लगाया और ग्लव्स पहने. हाथ में हथोड़ा लेकर वो कमरे के अंदर चली गईं. लेकिन जैसे ही वो कमरे के अंदर पहुंचीं तो पाया कि यहां सिर्फ एक रहस्यमयी कमरा नहीं बल्कि पूरा अपार्टमेंट है. वो कहती हैं, 'वाह, यहाँ तो पूरा अपार्टमेंट है.'

Next Story