Begin typing your search above and press return to search.
Family

Video : करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड को करा रहा था शॉपिंग, अचानक आ धमकी बीवी, बीच सड़क किया ऐसा, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
14 Oct 2022 3:31 AM GMT
Video
x

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में करवाचौथ के दिन एक शादीशुदा शख्स गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवा रहा था. इस बीच उसकी पत्नी ने देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया. जिसके बाद महिला ने अपने परिजन को बुलाकर पति और उसकी प्रेमिका को सरेआम बाजार में पीट दिया. बाजार में हुए इस हंगामे के …

Video

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में करवाचौथ के दिन एक शादीशुदा शख्स गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवा रहा था. इस बीच उसकी पत्नी ने देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया. जिसके बाद महिला ने अपने परिजन को बुलाकर पति और उसकी प्रेमिका को सरेआम बाजार में पीट दिया. बाजार में हुए इस हंगामे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के अनुसार, यह मामला गाजियाबाद के कोतवाली इलाके के तुराब नगर मार्केट का है. करवाचौथ के दिन एक युवक अपनी पत्नी की बजाय अपनी महिला मित्र को शॉपिंग करवा रहा था. उसी दौरान युवक की पत्नी भी शॉपिंग के लिए बाजार पहुंच गई. जब युवक की पत्नी ने पति को किसी और महिला को शॉपिंग कराते देखा तो वह आग बबूला हो गई.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि तुराबनगर बाजार में मारपीट की सूचना प्राप्त हुई थी. जांच में पता चला है कि शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी कर रहा था. युवक की पत्नी ने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

READ MORE :Big Breaking : राजधानी आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना! मची अफरा-तफरी…

सीओ अंशु जैन ने कहा कि शिकायकर्ता महिला ने बताया कि उसकी शादी 2017 में हुई थी. पति से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में चल रहा है. उसका पति किसी अन्य लड़की को शॉपिंग करा रहा था जिसे आज रंगे हाथों पकड़ लिया. युवक को पकड़कर पुलिस थाने ले आई है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Story