Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Zaved Gets Emotional : बोल्ड उर्फी हुई इमोशनल, सबके सामने फूट-फूट कर रोई, सामने आई ये वजह, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
14 Oct 2022 5:49 AM GMT
Urfi Zaved Gets Emotional
x

    मुंबई I उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं वह अक्सर ऐसी ड्रेस पहनती हैं जिसे देखने के बाद हर किसी का दिमाग घूमने लगता है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इमोशनल होती दिख रही हैं। …

Urfi Zaved Gets Emotional

मुंबई I उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं वह अक्सर ऐसी ड्रेस पहनती हैं जिसे देखने के बाद हर किसी का दिमाग घूमने लगता है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इमोशनल होती दिख रही हैं। वीडियो को देख हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि हमेशा बिंदास रहने वाली उर्फी भावुक हो गईं?

दरअसल, अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज से महफिल में आग लगा देने वाली उर्फी 25 साल की होने वाली हैं। 15 अक्तूबर को वह अपना 25वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। हालांकि, जन्मदिन से तीन दिन पहले ही एक्ट्रेस के दोस्तों ने प्री बर्थडे सेलिब्रेट कर उन्हें सरप्राइज दिया। सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद को जब दोस्तों का प्यार मिला तब वह भावुक हो गईं।

READ MORE :New Rules In School & colleges : अब सरकारी स्कूलों और कॉलेजों के शिक्षक नहीं पहन पाएंगे जींस, टी-शर्ट, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई…

उर्फी के दोस्तों उनके बर्थ डे से पहले उन्हें स्पेशल फील करवाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक पार्टी थ्रो की। जिसमें दोस्तो का प्यार देखकर उर्फी इमोशनल हो गई, उनकी आंखों में आंसू आ गए। अब उर्फी का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story