Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Terrorist Attack : बस में हुआ बम ब्लास्ट, 11 लोगों की मौत, दर्जनों घायल...

Sharda Kachhi
14 Oct 2022 6:47 AM GMT
Terrorist Attack : बस में हुआ बम ब्लास्ट, 11 लोगों की मौत, दर्जनों घायल...
x

माली ; अफ्रीकी देश माली में आज एक बस में विस्फोट होने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, जिहादी हिंसा के गढ़ कहे जाने वाले मोप्ती इलाके यह हादसा हुआ। सुरक्षा एजेंसियां घटना की जांच में जुटी …

माली ; अफ्रीकी देश माली में आज एक बस में विस्फोट होने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, जिहादी हिंसा के गढ़ कहे जाने वाले मोप्ती इलाके यह हादसा हुआ। सुरक्षा एजेंसियां घटना की जांच में जुटी है। अभी किसी संगठन ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

READ MORE :इस BJP विधायक को पुलिस ने लिया हिरासत में, चुनाव आयोग से छिपाई थी ये बड़ी बात, कोर्ट ने लगाया जुर्माना…

वाहन का इस्तेमाल कर पहले भी किया गया हमला

माली में अप्रैल माह में भी एक सैन्य ठिकानों को निशाना बनाकर हमला किया गया था। इस घटना में छह छह सैनिकों की मौत हो गई थी। साथ ही 14 से अधिक लोग घायल हुए थे। इस घटना को अंजाम देने के लिए आतंकवादियों ने विस्फोटकों से भरे आत्मघाती वाहनों का इस्तेमाल किया था। फायरब्रांड उपदेशक अमादौ कौफा से जुड़े एक समूह ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। यह समूह, इस्लाम और मुसलमानों का समर्थन करने वाला ग्रुप है। सेना के तीन शिविर बाफो, नियोनो और सेवरे में हमला किया गया।

Next Story