Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Earthquake In CG : भूकंप के झटके से कांपी छत्तीसगढ़ की धरती, सुबह-सुबह महसूस किये गए तेज तीव्रता, घर से भागे लोग...

Sharda Kachhi
14 Oct 2022 3:10 AM GMT
Earthquake in Chhattisgarh
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटकों की तीव्रता 4.8 थी. भूकंप का केंद्र जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में कई इलाकों में सुबह 5.28 बजे 4.8 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए. इसका …

Earthquake in Chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटकों की तीव्रता 4.8 थी. भूकंप का केंद्र जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में कई इलाकों में सुबह 5.28 बजे 4.8 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए. इसका केंद्र अंबिकापुर से 65 किमी दूर जमीन से 10 किमी अंदर बताया जा रहा है.

READ MORE:Big Breaking : राजधानी आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना! मची अफरा-तफरी…

भारत में 1 सितंबर से 30 सितंबर के बीच 35 बार भूकंप आया. सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 7 बार, लद्दाख में 4 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए. महाराष्ट्र में आए भूकंप की तीव्रता 1.7 से 2.6 तक रही. अरुणाचल प्रदेश में 2, असम में 3, गुजरात मे 2, हिमाचल में 2, जम्मू कश्मीर में 3, मणिपुर में 3, मेघालय में 1, पंजाब में 1, राजस्थान में 1, उत्तराखंड में 1 और अंडमान में 3 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए.

Next Story