Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Cricket News : पृथ्वी शॉ ने खोल दिए गेंदबाजों के धागे, मात्र 46 गेंदों में ठोका शतक, वर्ल्ड के लिए पेश की दावेदारी 

naveen sahu
14 Oct 2022 11:10 AM GMT
Cricket News : पृथ्वी शॉ ने खोल दिए गेंदबाजों के धागे, मात्र 46 गेंदों में ठोका शतक, वर्ल्ड के लिए पेश की दावेदारी 
x

नई दिल्ली। Cricket News इन दिनों भारत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत के युवा क्रिकेटरों का जलवा देखने को मिल रहा है। राजकोट में खेले जा रहे मैच में मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने तूफानी पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया। उन्होने इस धमाकेदार अंदाज …

नई दिल्ली। Cricket News इन दिनों भारत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत के युवा क्रिकेटरों का जलवा देखने को मिल रहा है। राजकोट में खेले जा रहे मैच में मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने तूफानी पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया। उन्होने इस धमाकेदार अंदाज में शतक के लिए मात्र 46 गेंदों का सामना किया। इस पारी के साथ उन्होंने अगले साल होने वाले ODI वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

अपनी शतकीय पारी के दौरान उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और छह छक्के लगाए। उन्होंने पारी में 61 गेंदों का सामना किया और 134 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान शॉ ने 13 चौका और 9 छक्का लगाया। यशस्वी जायसवाल तीस गेंदों पर 42 रन बनाकर कर आउट हुए। यशस्वी जायसवाल ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल के बीच दूसरे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी हुई।

Read More : Cricket Story : खतरनाक फॉर्म में है ये 5 खिलाड़ी, जो युवराज की तरह मार सकते हैं 6 गेंदों पर 6 छक्के, लिस्ट में 2 भारतीय क्रिकेटर भी शामिल

बता दें कि वे लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. मुंबई ने असम के खिलाफ पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 230 रन का बड़ा स्कोर बनाया है। मैच में असम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अमन खान 7 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद पृथ्वी शॉ और दूसरे युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शतकीय साझेदारी करके मुंबई को बड़ा स्कोर की ओर अग्रसर किया। यशस्वी 30 गेंद पर 42 रन बनाकर आउट हुए। 5 चौका और एक छक्का लगाया। सरफराज खान 15 और शिवम दुबे 17 रन बनाकर नाबाद रहे।

Next Story