Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG News : अर्धनग्न हालत में प्लास्टिक की बोरी में मिली बच्ची की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

naveen sahu
14 Oct 2022 10:13 AM GMT
CG News : अर्धनग्न हालत में प्लास्टिक की बोरी में मिली बच्ची की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
x

मुंगेली। CG News जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल अज्ञात बच्ची की अर्धनग्न लाश प्लास्टिक की बोरी में मिली हैं। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल जिले के अमलीडीह गांव में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध बोरी देखी गई, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब …

मुंगेली। CG News जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल अज्ञात बच्ची की अर्धनग्न लाश प्लास्टिक की बोरी में मिली हैं। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल जिले के अमलीडीह गांव में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध बोरी देखी गई, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी को खोला, तो उसमें से बच्ची की लाश मिली। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Read More : Chhattisgarh News in Hindi , CG News : 1 करोड़ 44 लाख से ज्यादा के फ्रॉड का मास्टरमाइंड महाराष्ट्र से गिरफ्तार, आरोपी ऐसे लगाता था चूना, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम अमलीडीह के बाहर झाड़ियों के बीच कुछ ग्रामीणों ने एक बोरी में कुछ बंधा हुआ पड़ा देखा। संदिग्ध बोरी को देख लोगों ने तुरंत मुंगेली कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बोरी को खुलवाया गया, तो उसमें बच्ची की लाश मिली। बच्ची की लाश अर्धनग्न थी और उसके मुंह पर गमछा बंधा हुआ था।

साथ ही बच्ची के सिर व शरीर में चोट के निशान मिले है। पुलिस ने शव को देख ग्रामीणों से बच्ची को लेकर पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल अभी बच्ची की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। बच्ची के शव को पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story