Begin typing your search above and press return to search.
Popular Stories

जीवनसाथी के साथ एन्जॉय करने में कौन है ज्यादा आगे महिला या पुरुष, पढ़ें पूरी खबर...

vishal kumar
13 Oct 2022 2:03 AM GMT
जीवनसाथी के साथ एन्जॉय करने में कौन है ज्यादा आगे महिला या पुरुष, पढ़ें पूरी खबर...
x

स्त्री और पुरुष के जीवन को सुखद बनाने के लिए सेक्स एक जरूरी क्रिया है मगर हमारे देश में इन विषयों पर कभी खुल कर बात नहीं किया जाता बल्कि हम ऐसे विषयों पर शर्मा जाते हैं या इसका नाम आते ही हम सब उठकर भागने लगते हैं.  जिस तरह जीवन में खाना-पीना आवश्यक …

स्त्री और पुरुष के जीवन को सुखद बनाने के लिए सेक्स एक जरूरी क्रिया है मगर हमारे देश में इन विषयों पर कभी खुल कर बात नहीं किया जाता बल्कि हम ऐसे विषयों पर शर्मा जाते हैं या इसका नाम आते ही हम सब उठकर भागने लगते हैं. जिस तरह जीवन में खाना-पीना आवश्यक है उसी तरह यह भी एक व्यक्ति की जरूरत है। आज हम आपको ऐसे ही विषय पर बताने जा रहे हैं कि पुरुष और महिला के जीवन में सेक्स का क्या महत्त्व है.

इंसानियत के इतिहास हो या वर्तमान अगर किसी चीज में सबसे ज्यादा दिलचस्पी देखी गई है, तो वो है सेक्स। आज हम आपको सेक्स को लेकर सबसे दिलचस्प सवाल बताएंगे कि सम्भोग के वक़्त स्त्री और पुरुष में से कौन ज्यादा आनंद उठता है?

READ MORE : शराब का अवैध कारोबार, आरोपी गिरफ्तार

ग्रीक माईथोलोजी के अनुसार महिलाएं पुरुषों से 9 गुना ज़्यादा सेक्स का आनंद उठती हैं। वहीं महाभारत की एक कहानी के अनुसार युधिष्ठिर ने इस बात को स्पष्ट किया है की स्त्री को सम्बंधों के समय पुरुष से ज़्यादा सुख मिलता

इसलिए सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त महिलाएं पुरुषों से चाहती है कि,सिर्फ कामक्रीड़ा पर ही हो पूरा ध्‍यान। फोरप्‍ले की अहमियत सबसे ज्‍यादा दें।महिलाएं पुरुषों से चाहती हैं कि वे उसके सेंसिटिव अंगों के साथ संवेदनशीलता से ही पेश आएं। साथ ही चाहती है क्या स्‍त्री के निचले भाग को अगर दो-तीन तकियों के सहारे थोड़ा-सा और ऊपर उठाकर संभोग किया जाए।

Next Story