Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

विदाई के बाद खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाई नई नवेली दुल्हन, कार में बैठते ही दूल्हे के साथ करने लगी ऐसी हरकत, लोग बोले- थोड़ा तो सब्र करते, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
13 Oct 2022 3:13 AM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली, Viral Video : आपने शादी से सम्बंधित ऐसे कई वायरल वीडियों देखें होंगे जो आपको हैरान परेशान कर देते है. कुछ तो ऐसे जो आपको हसने में मजबूर कर देते तो कुछ ऐसे जो आपके आँखों में आंसू ला दे. देश में शादी को लेकर अलग अलग तरह की रस्में निभाई जाता है। …

Viral Video

नई दिल्ली, Viral Video : आपने शादी से सम्बंधित ऐसे कई वायरल वीडियों देखें होंगे जो आपको हैरान परेशान कर देते है. कुछ तो ऐसे जो आपको हसने में मजबूर कर देते तो कुछ ऐसे जो आपके आँखों में आंसू ला दे. देश में शादी को लेकर अलग अलग तरह की रस्में निभाई जाता है। शादी के पहले हल्दी लगाने की रस्में और फिर शादी के बाद विदाई के सयम कई प्रकार की रस्में निभाई जाती है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहां विदाई के बाद दुल्हन गुस्से में दूल्हे के साथ कार में बैठते ही उनके साथ ऐसी हरकत करने लगती है कि मौजूद लोग देखकर हैरान हो जाते है। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन विदाई के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जाने के लिए कार में बैठती है। जैसे ही वो कार में बैठती है दुल्हन को गुस्सा आता है और वो दूल्हे पर थप्पड़ बरसाती है।

वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इतना ही नहीं उसने दूल्हे को सीट पर ही दे पटका। दुल्हन का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ उसने दोबारा फिर दूल्हे के मुंह पर चांटा मार दिया। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Next Story