Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Siddharth-Kiara Wedding : सिद्धार्थ-कियारा करने जा रही है शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे, ये होगी वेडिंग डेस्टिनेशन...

Sharda Kachhi
13 Oct 2022 7:46 AM GMT
Siddharth-Kiara Wedding
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड का एक और पॉवर कपल शादी के लिए तैयार है. बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी छोटी-छोटी बातें और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस अक्सर एक्साइटेड रहते हैं. अब बी-टाउन से एक और गुड न्यूज आ रही है. हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल …

Siddharth-Kiara Wedding

नई दिल्ली : बॉलीवुड का एक और पॉवर कपल शादी के लिए तैयार है. बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी छोटी-छोटी बातें और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस अक्सर एक्साइटेड रहते हैं. अब बी-टाउन से एक और गुड न्यूज आ रही है. हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के बाद अब खबर है कि बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी उजागर नहीं किया लेकिन अक्सर दोनों को कई बार साथ घूमते और छुट्टियां बिताते देखा गया.

READ MORE :CG Breaking : माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया 10वीं 12वीं परीक्षाओं के लिए आवेदन की तिथि का आदेश, यहां चेक करें नोटिफिकेशन…

अप्रैल 2023 में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

कपल से जुड़े सोर्स ने आगे बताया, 'दोनों अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये बहुत ही क्लोज वेडिंग होगी, जिसमें फैमली और करीबी दोस्त ही शामिल होगें। इसके साथ ही बॉलीवुड से इस शादी में किसी को भी इनवाइट नहीं किया जाएगा क्योंकि ये शादी दिल्ली से होगी। कियारा और सिड पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर वो रिसेप्शन के बाद कॉकटेल पार्टी रख सकते हैं। लेकिन हमें नहीं पता कि सेलिब्रिटीज को रिसेप्शन पार्टी में बुलाया जाएगा या नहीं, क्योंकि शादी के सारे फंक्शंस दिल्ली में होगा।

'शेरशाह' में साथ नजर आए थे दोनों

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके साथ ही वो अजय देवगन के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में भी दिखाई देंगे। सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया है।

Next Story