Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Raipur : राजधानी आ रहे अक्षय कुमार, अपकमिंग फिल्म की करेंगे शूटिंग, एक हप्ते तक गुजारेंगे वक्त...

Sharda Kachhi
13 Oct 2022 8:12 AM GMT

रायपुर। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आने वाले है। ये पहली बार है जब किसी बड़े बजट की फिल्म छत्तीसगढ़ में शूट होने जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर 15 अक्टूबर को रायपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे जिसके बाद रायगढ़ के लिए रवाना होंगे। जहां …

Raipur

रायपुर। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आने वाले है। ये पहली बार है जब किसी बड़े बजट की फिल्म छत्तीसगढ़ में शूट होने जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर 15 अक्टूबर को रायपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे जिसके बाद रायगढ़ के लिए रवाना होंगे। जहां पर अक्षय 15 से 17 अक्टूबर तक फिल्म की शूटिंग करेंगे। सूत्रों के अनुसार अक्षय साउथ के सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान काम करती नजर आने वाली है।

READ MORE :CG Breaking : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए निर्देश, निष्क्रिय गौठान समितियां होंगी भंग…

इस फिल्म की शूटिंग पहले दो अक्टूबर को होने वाली थी। लेकिन किसी कारण वर्ष इस फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ दिया गया था। लेकिन अब कन्फर्म है कि इस फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। जिसके लिए सारी तैयारी कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक की शूटिंग रायगढ़ के आसपास के इलाकों में लगभग एक सप्ताह तक होगी। फिल्म में छत्तीसगढ़ की अनेक खूबसूरत लोकेशन को दिखाया जाएगा। इससे देशभर में छत्तीसगढ़ की प्रसिद्धि बढ़ेगी और यहां के खूबसूरत स्थलों से देशवासी परिचित होंगे।

Next Story