Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

फेमस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा... ज्यादा Sex करने से मेरा करियर खत्म हो गया...

Sharda Kachhi
13 Oct 2022 10:09 AM GMT
Sex
x

मुंबई। हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें लगता था कि कम उम्र में उद्योग द्वारा “हाइपरसेक्सुअलाइज्ड” (hypersexualized) होने के कारण उनका करियर जल्दी खत्म हो जाएगा। डैक्स शेपर्ड के ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड के दौरान, जोहानसन ने कहा कि एक युवा अभिनेता के रूप में …

Sex

मुंबई। हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें लगता था कि कम उम्र में उद्योग द्वारा “हाइपरसेक्सुअलाइज्ड” (hypersexualized) होने के कारण उनका करियर जल्दी खत्म हो जाएगा। डैक्स शेपर्ड के ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड के दौरान, जोहानसन ने कहा कि एक युवा अभिनेता के रूप में वह इतनी “वस्तुनिष्ठ” और “कबूतर” थीं कि उन्हें नहीं लगता था कि यह संभव है कि वह अपने पात्रों में विविधता ला सकें।

READ MORE :Bhent Mulakat : CM भूपेश बघेल पहुंचे पिहरीद, रेस्क्यू ऑपरेशन से सुरक्षित निकाले गए राहुल के परिवार से मिले, परिजनों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

जोहानसन ने कहा, “मैं इस तरह से वस्तुनिष्ठ और कबूतर बन गया, जहां मुझे लगा कि मुझे उन चीजों के लिए काम के प्रस्ताव नहीं मिल रहे हैं जो मैं करना चाहता था।” उसने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैं अपने बारे में सोच रही थी, ‘मुझे लगता है कि लोग सोचते हैं कि मैं 40 साल की हूँ।’ यह किसी तरह कुछ ऐसा होना बंद हो गया जो वांछनीय था और कुछ ऐसा जिसके खिलाफ मैं लड़ रहा था।

वैराइटी ने रिपोर्ट किया है कि जोहानसन ने आगे कहा कि वह सोचती है कि हर कोई सोचता है कि मैं बड़ा था और मैं लंबे समय से [अभिनय] कर रहा था, मैं इस अजीब हाइपरसेक्सुअलाइज्ड चीज़ में एक तरह से कबूतर बन गया। “मुझे लगा जैसे [मेरा करियर] खत्म हो गया था। तब से, जोहानसन के लिए समय बदल गया है, क्योंकि ज़ेंडाया से लेकर फ्लोरेंस पुघ तक, युवा अभिनेताओं को अब इतनी आसानी से कबूतरबाजी करने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है।

Next Story