Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

VIDEO : इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा पकौड़ा, देखकर भड़के लोग, क्या आपने भी चखा है इसका स्वाद!

naveen sahu
12 Oct 2022 4:26 PM GMT
VIDEO : इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा पकौड़ा, देखकर भड़के लोग, क्या आपने भी चखा है इसका स्वाद!
x

नई दिल्ली। रोजाना सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो थोड़ा अजीबो गरीब होने के साथ साथ यूनिक होता हैं। हाल ही में फूड कॉम्बिनेशन का एक Video वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भड़क रहे है। ये और कुछ नहीं ओरियो बिस्किट के पकौड़े है। दरअसल, कुछ दिन पहले …

नई दिल्ली। रोजाना सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो थोड़ा अजीबो गरीब होने के साथ साथ यूनिक होता हैं। हाल ही में फूड कॉम्बिनेशन का एक Video वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भड़क रहे है। ये और कुछ नहीं ओरियो बिस्किट के पकौड़े है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ओरियो मैगी एवं मैगी आइसक्रीम जैसे फूड कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर लोगों की गालियां खा चुके हैं ।
https://youtu.be/YPDfGs7SsFI
अब ऐसा ही एक बहुत अजीब पकौड़ा सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिमाग की दही कर रहा है । ये पकौड़ा चॉकलेट एंड क्रीम बिस्किट ओरियो से बना हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स को उल्टी आ रही है । ये वीडियो 2021 का है लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल इस अजीबोगरीब आविष्कार को यूट्यूब चैनल ‘ Foodie Incarnate ’ ने साझा किया है ।
Read More : Video Call पर महिला ने उतारे कपड़े और 69 साल के बुजुर्ग को लग गया 18 लाख रुपये का चूना, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला…
इस चैनल को चलाने वाले फूड व्लॉगर अमर सरोही स्वयं भी इस डिश को खाकर सदमे में चले गए । अहमदाबाद में मिलने वाले इस पकौड़े में बाकायदा ओरियो बिस्किट को बेसन के घोल में लपेटा गया तथा फिर उसे कड़कते तेल में तलकर निकाला गया । इसे खजूर की चटनी तथा हरी मिर्च के साथ परोसा गया ।
स्वयं फूड ब्लॉगर के गले से भी मुश्किल से ओरियो पकौड़ा नीचे उतर पाया । सोशल मीडिया पर जैसे ही ओरियो पकौड़ा वायरल हुआ, लोग सदमे में चले गए । हर किसी ने इस घटिया डिश पर अपने क्रिएटिव कमेंट देने आरम्भ कर दिए । लोगों के तमाम दिलचस्प कमेंट्स के बीच ये अनोखा पकौड़ा जमकर वायरल हो रहा है ।
https://www.youtube.com/watch?v=ZT1NT9xIiFI&t=1s
Next Story