Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

आकाशीय झूले का आनंद लेते ही सेक्स करने लगा कपल, लोगों ने

Sharda Kachhi
12 Oct 2022 4:49 AM GMT
Shocking
x

नई दिल्ली: एम्यूजमेंट पार्क में एक कपल फेरिस व्हील का मजा ले रहा था. फिर थोड़ी देर ही देर में कपल झूले पर संबंध बनाने लगा. इस दौरान आस-पास में कई लोग और यहां तक कि कुछ नाबालिगों भी मौजूद थे. कई लोगों ने उनका वीडियों भी बनाया, झूले से उतरने के बाद …

Shocking

नई दिल्ली: एम्यूजमेंट पार्क में एक कपल फेरिस व्हील का मजा ले रहा था. फिर थोड़ी देर ही देर में कपल झूले पर संबंध बनाने लगा. इस दौरान आस-पास में कई लोग और यहां तक कि कुछ नाबालिगों भी मौजूद थे. कई लोगों ने उनका वीडियों भी बनाया, झूले से उतरने के बाद पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया. गवाहों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने एक कपल को फेरिस व्हील पर संबंध बनाते देखा था. यह घटना अमेरिका के ओहियो में मौजूद सीडर पॉइंट एम्यूजमेंट पार्क की है. इनमें से दो गवाह नाबालिग हैं.

यह दोनों कपल के ठीक नीचे वाले कार्ट में थे. बता दें कि यह राइड 145 फीट की ऊंचाई तक जाती है. यह घटना रविवार 14 अगस्त की है. WBNS को मिली पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सर्जेंट और सिक्योरिटी अधिकारियों ने डेविड डेविस और हीथर जॉनस्टन को पकड़ रखा था. इसके बाद वहां पर सैंडस्की पुलिस डिपार्टमेंट को बुलाया गया. पुलिस के सामने कपल ने पहले तो अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल की हीथर ने पुलिस से कहा कि उन्होंने ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहन रखा था और राइड के दौरान कार्ट में उनसे एक सिगरेट पैक गिर गया था. 24 साल के डेविड सिगरेट पैक को उठाने में उनकी मदद कर रहे थे.

READ MORE :Big Breaking : BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देवसाय के बाद अब धरमलाल कौशिक की छुट्टी, नारायण चंदेल को मिली नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी

हालांकि, थोड़ी देर बाद ही कपल ने मान लिया कि वे लोग झूले में संबंध बना रहे थे. हीथर और डेविड को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें एरी काउंटी पुलिस डिपोर्टमेंट ले जाया गया है. उन पर बच्चों के सामने संबंध बनाने का अपराध किया है. 15 अगस्त को कपल को सैंडस्की म्युनिसिपल कोर्ट में पेश किया गया था.

Next Story