Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bhaarat Jodo Yaatra : राहुल गांधी ने आज चल्लाकेरे से शुरू की पदयात्रा, सुरक्षा तोड़ कर अंदर घुसी लड़की, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियों...

Sharda Kachhi
12 Oct 2022 3:16 AM GMT
Bhaarat Jodo Yaatra
x

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा का आज 35वां दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चल्लकेरे से पदयात्रा की शुरुआत की. बता दें कि देशभर में कांग्रेस को फिर से अपनै पैरों पर खड़ा करने में जुटे राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रहे हैं. तमिलनाडु से शुरू होकर यह …

Bhaarat Jodo Yaatra

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा का आज 35वां दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चल्लकेरे से पदयात्रा की शुरुआत की. बता दें कि देशभर में कांग्रेस को फिर से अपनै पैरों पर खड़ा करने में जुटे राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रहे हैं. तमिलनाडु से शुरू होकर यह यात्रा केरल को पार करके अब कर्नाटक में पहुंच गई है.

इस दौरान यात्रा में अजीबोगरीब वाकये दिखाई दे रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल गांधी का सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसी एक लड़की ने राहुल गांधी के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि सब लोग हैरान रह गए.

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने सहयोगी सचिन पायलट और दूसरे नेताओं के साथ कर्नाटक में यात्रा निकाल रहे हैं. उनके चारों ओर कर्नाटक पुलिस के अलावा सीआरपीएफ का कमांडो दस्ता भी सुरक्षा में साथ-साथ चल रहा है. अचानक एक लड़का और एक लड़की तेजी के साथ सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के पास पहुंचने की कोशिश करते हैं.

Next Story