Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : नायब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
10 Oct 2022 10:02 AM GMT
Suicide
x

छिंदवाड़ा। Suicideजिले के तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार की पत्नी ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद खुद तहसीलदार ने अपनी पत्नी को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव …

Suicide

छिंदवाड़ा। Suicideजिले के तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार की पत्नी ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद खुद तहसीलदार ने अपनी पत्नी को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : पुलिस ने जवान सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस महकमे में मची हड़कंप…

बता दें कि नायब तहसीदार विक्रम ठाकुर की 25 वर्षीय पत्नी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मृतका का विवाह साढ़े 3 साल पहले नायब तहसीदार विक्रम सिंह ठाकुर के साथ हुआ था। उनका 10 माह का एक बेटा भी है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या का कारण घरेलू विवाद को बताया जा रहा है।

Read More : Suicide : गार्डन में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

घटना के दौरान नायब तहसीलदार विक्रम घर में ही मौजूद थे। घटना के बाद उन्होंने ही उसे फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्अरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद उनके मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा।

Next Story