Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

School Closed Due to Rain Alert : भारी बारिश बनी आफत, कई जिलों में स्कूल बंद करने के प्रशासन ने दिए निर्देश...

Sharda Kachhi
10 Oct 2022 3:13 AM GMT
School Closed Due to Rain Alert
x

नई दिल्ली, School Closed Due to Rain Alert: दिल्ली-एनसीआर और पश्चिमी यूपी में बीते दिनों से जारी बारिश से बुरा हाल है. सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है. इस बीच मौसम विभाग ने अभी बारिश से राहत ना मिलने का अनुमान जताया है. IMD (India Meteorological Department) के अनुसार, उत्तर प्रदेश में …

School Closed Due to Rain Alert

नई दिल्ली, School Closed Due to Rain Alert: दिल्ली-एनसीआर और पश्चिमी यूपी में बीते दिनों से जारी बारिश से बुरा हाल है. सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है. इस बीच मौसम विभाग ने अभी बारिश से राहत ना मिलने का अनुमान जताया है. IMD (India Meteorological Department) के अनुसार, उत्तर प्रदेश में आज यानि, 10 अक्टूबर को भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. मौसम विभाग की ओर से जारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए यूपी के कई जिलों में आज स्कूल बंद रहेंगे.

READ MORE :Vastu for Diwali 2022 : वास्तु के अनुसार रखें घरों में दीयों, बढ़ेगी सुख-समृद्धि, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा…

यूपी के तमाम जिलों में बारिश के कारण हालात इतने बिगड़ गए हैं कि नदियों का जलस्तर बढ़ने से साथ कई इलाकों में बाढ़ के हालात बन गए हैं. मौसम की मार को देखते हुए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मुरादाबाद, बिजनौर, कानपुर, आगरा, बुलंदशहर समेत कई जिलों में सोमवार को स्कूलों की छुट्टी के आदेश हैं.

मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के कई भागों में भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए बुलंदशहर और आगरा के डीएम ने स्कूलों को दो दिनों तक बंद करने का आदेश दिया है. वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बिजनौर, मुरादाबाद और उन्नाव, मेरठ, कानपुर, संभल, फ़िरोज़ाबाद, बागपत में एक दिन के लिए छुट्टी की घोषणा की गई है.

आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम?

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज भी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने फिरोजाबाद, एटा, अलीगढ़, बदायूं, बरेली, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, बिजनौर, मुरादाबाद, गाजियाबाद समेत विभिन्न जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. वहीं, राजधानी लखनऊ में भी बारिश का अनुमान है.

Next Story