Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Bihar Crime : बीच बाजार में तीन बदमाशों ने व्यवसायी पर चलाई गोली, 12 लाख लूटकर हुए फरार...

Rohit Banchhor
10 Oct 2022 4:38 PM GMT
Bihar Crime
x

वैशाली। Bihar Crime जिले के हाजीपुर शहर के सराय बाजार में स्थित यूको बैंक के पास तीन बदमाशों ने एक व्यवसायी पर गोली चलाकर 12 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पुलिस ने घायल व्यवसायी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध …

Bihar Crime

वैशाली। Bihar Crime जिले के हाजीपुर शहर के सराय बाजार में स्थित यूको बैंक के पास तीन बदमाशों ने एक व्यवसायी पर गोली चलाकर 12 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पुलिस ने घायल व्यवसायी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Read More : Bihar Crime : मां ने तीन बच्चों को फेंका कुंए में, फिर खुद कुद कर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह…

बता दें कि सराय बाजार निवासी सोनू चौधरी के मुंशी अजय कुमार सिन्हा दुकान से 12 लाख रूपए लेकर यूको बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा कर रोके और लूटपाट करने लगे। जिससे अजय ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके पैर में गोली मार दी।

Read More : Bihar Crime News : बिहार की सड़कों में दो साइको शूटर्स का खौफ, 40 किलोमीटर के दायरे में 11 लोगों को गोली मारी, 1 की मौत

जैसे ही युवक जमीन पर गिरा, वैसे ही बदमाशों ने रूपया का बैंग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सराय थाने के पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बाजार के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगालने में जुट गई है एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story