Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : संदिग्ध परिस्थितियों में डैम में तैरता मिला 3 लड़कियों का शव, मचा हड़कंप, सामने आई ये बड़ी वजह...

Sharda Kachhi
10 Oct 2022 7:11 AM GMT
Big News
x

झांसी : झांसी के सपरार डैम से संदिग्ध परिस्थितियों में मिले तीन अज्ञात शवों की पहचान हो गई है. तीनों युवतियां रेणु (28 वर्षीय), ऋतु (30 वर्षीय) और उनकी एक दोस्त रिंकी (26 वर्षीय) मऊरानीपुर के कटरा मोहल्ला की रहने वाली थीं. खबर के मुताबिक, तीनों लड़कियां शुक्रवार को मध्य प्रदेश के छतरपुर …

Big News

झांसी : झांसी के सपरार डैम से संदिग्ध परिस्थितियों में मिले तीन अज्ञात शवों की पहचान हो गई है. तीनों युवतियां रेणु (28 वर्षीय), ऋतु (30 वर्षीय) और उनकी एक दोस्त रिंकी (26 वर्षीय) मऊरानीपुर के कटरा मोहल्ला की रहने वाली थीं. खबर के मुताबिक, तीनों लड़कियां शुक्रवार को मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम जाने के लिए निकलीं थीं. वे हर महीने सोमवार से शुक्रवार वहां जाया करती थीं. लेकिन इस बार जब वे वापस नहीं आईं तो परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज करवाया.

जिसके बाद शनिवार को ही तीनों के शव सपरार डैम में तैरते मिले थे. उस समय उनकी पहचान नहीं हो पाई थी. इसलिए पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आसपास के थानों में इसकी जानकारी दी थी. ताकि युवतियां अगर आसपास के इलाके की ही रहने वाली होंगी तो उनकी पहचान हो जाये. फिर जब शनिवार शाम को युवतियों के माता पिता थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बताया कि तीन युवतियों के शव सपरार डैम से संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं. जब शवों की पहचान करवाई गई तो तीनों वही युवतियां निकलीं.

READ MORE :Big Breaking : राजधानी के सबसे बड़े मॉल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम…

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवतियों की मौत का आखिर क्या कारण है. एसएसपी राजेश एस ने बताया कि शनिवार के दिन स्थानीय लोगों को पानी में तैरता एक युवती का शव दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. लेकिन तभी उन्हें सूचना मिली कि इसी डैम में दो और युवतियों के भी शव मिले हैं. सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण चौरसिया, पुलिस बल के साथ फिर से मौके पर पहुंचे. और दो युवतियों के भी शव बाहर निकलवाए.

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. झांसी पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. एसएसपी राजेश एस ने कहा कि तीनों लड़कियां बागेश्वर धाम में दर्शन जाने के लिए कहकर 7 अक्टूबर को घर से निकली थीं. वे वहां कैसे गईं और बागेश्वर धाम में दर्शन करने या वहां पर क्या हुआ इसको लेकर जांच पड़ताल की जाएगी.

Next Story