Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों को मिली जिम्मेदारी, 8 विधायकों को बनाया गया आब्जर्वर...

Sharda Kachhi
10 Oct 2022 8:36 AM GMT
Big Breaking
x

रायपुर : हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाने में छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जहां हिमाचल के चीफ आब्जर्बर बनाये गये हैं, वहीं कांग्रेस के नेता व विधायकों को भी हिमाचल चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हिमाचल के मंडी के 10 विधानसभा की बागडोर छत्तीसगढ़ के विधाय़क …

Big Breaking

रायपुर : हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाने में छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जहां हिमाचल के चीफ आब्जर्बर बनाये गये हैं, वहीं कांग्रेस के नेता व विधायकों को भी हिमाचल चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हिमाचल के मंडी के 10 विधानसभा की बागडोर छत्तीसगढ़ के विधाय़क और नेताओं को दी गयी है।

READ MORE :Urfi Zaved बिना अंडरगारमेंट्स में निकली दिख गया सब कुछ

जिन विधायकों को मंडी चुनाव में जिम्मेदारी मिली है, उनमें विनय जायसवाल, गुलाब कमरो, संतराम नेताम , बिनोद चंद्राकर , विक्रम मंडावी, विनय भगत, राजमन बेंजाम, चंद्रदेव राय शामिल हैं। इससे पहले कांग्रेस के दो नेता प्रमोद दुबे और चुन्नीलाल साहू को भी मंडी में विधानसभा की बागडोर सौंपी है।

आपको बता दें हिमाचल प्रदेश में इसी साल चुनाव होना है। कांग्रेस ने हिमाचल चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक चुकी है, कांग्रेस को उम्मीद है कि इस बार परिणाम कांग्रेस के पक्ष में ही आयेगा।

Next Story