Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Trending News : "Don't Call Me Bhaya And Uncle" कैब ड्राइवर ने अपने सीट पर लड़कियों के लिए लिखा अनोखा मैसेज,लोग दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन...

Sharda Kachhi
9 Oct 2022 7:08 AM GMT
Trending News
x

नई दिल्ली : कैब बुक कर रहे है और ड्राइवर को भैया या अंकल बोलने की सोच रहे है तो एक बार फिर सोचे की क्या उन्हें भैया या अंकल कहलाना पसंद है या नहीं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता है। ऐसी चीजें इंटनेट पर अक्सर …

Trending News

नई दिल्ली : कैब बुक कर रहे है और ड्राइवर को भैया या अंकल बोलने की सोच रहे है तो एक बार फिर सोचे की क्या उन्हें भैया या अंकल कहलाना पसंद है या नहीं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता है। ऐसी चीजें इंटनेट पर अक्सर आग की तरह फैलती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

READ MORE :CG Breaking : सीएम बघेल ने लिया बड़ा निर्णय, 3 साल से एक स्थान पर जमे पटवारियों का होगा तबादला…

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कार की सीट के पीछे की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें एक कैब ड्राइवर द्वारा लगाए गए नोट को देखा जा सकता है। इस नोट को देखकर लगता है कि कैब ड्राइवर भइया-अंकल पुकारे जाने से परेशान हो गया है, ऐसे में उसने कमाल का आइडिया अपनाया है. जो अब सोशल मीडिया पर सनसनी बना हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कैब ड्राइवर ने अपनी सीट के पीछे लिखा है " डोंट कॉल मी भइया एंड अंकल।" ड्राइवर का ये गजब इंटरनेट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में ड्राइवर के इस जीनियस आइडिया ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसको लोकर सोशल मीडिया यूजर्स ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे, कि ड्राइवर को भइया या अंकल न कहें तो कैसे संबोधित करें।

Next Story