Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

India vs South Africa 2nd ODI : सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी ब्लू आर्मी, Deepak Chahar की जगह इस गेंदबाज की होगी एंट्री, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

naveen sahu
9 Oct 2022 5:56 AM GMT
India vs South Africa 2nd ODI : सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी ब्लू आर्मी, Deepak Chahar की जगह इस गेंदबाज की होगी एंट्री, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
x

रायपुर, नवीन कुमार। भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2nd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से रांची में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय टीम के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला होगा। सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम लक्ष्य से 9 रन …

रायपुर, नवीन कुमार। भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2nd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से रांची में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय टीम के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला होगा। सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम लक्ष्य से 9 रन दूर हो गई। बारिश के कारण 40 के खेले गए मैच में चेस करते हुए भारतीय बल्लेबाजी कुछ खास नहीं अकर्ता पाई। कप्तान शिखर धवन (4) और शुभमन गिल (3) इंडियन टीम को अच्छा स्टार्ट नहीं दे सके।

वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 45.24 की स्ट्राइक रेट से महज़ 19 रन बनाए, ईशान किशन भी 20 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। खराब शुरुआत के बाद श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला और 37 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली। संजू सैमसन ने 63 गेंदों पर 86 रन बनाए, लेकिन वह टीम को मैच नहीं जीता सके।

Read More : India vs South Africa, 4th T20: भारत को हर हाल मे चाहिए जीत, सीरीज पर कब्जा जमाने अफ्रीकी टीम दिखाएगी तेवर, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच…

आज की मैच की बात करे तो सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में जीत दर्ज करना करना होगा। वहीं अगले साल होने वाले ODI वर्ल्ड कप को ध्यान में रकखाते हुए कप्तान शिखर धवन और टीम में खेलने का मौका पाने वाले खिलाड़ियों को अच्छे खेल का प्रदर्शन करना होगा।

इसी बीच टीम के लिए बुरी खबर सामने आई हैं, दरअसल चोट की वजह से तेजगेंदबाज दीपक चाहर सीरीज से बाहर हो गए हैं। जो T20 वर्ल्ड कप के लिहाज से भी चिंता का विषय है क्योंकि चाहर को बतौर स्टैंड बाय टीम में जगह दी गई थी। वहीं बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें उनके रिप्लेसमेंट्य के रूप में देखा जा रहा था।

जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय Playing XI : Shikhar Dhawan (c), Shubhman Gill, Shreyas Iyer, Sanju Samson (wk), Ishan Kishan, Ruturaj Gaikwad, Shardul Thakur, Kuldeep Yadav, Mohammed Siraj, Avesh Khan, Ravi Bishnoi.

दक्षिण आफ्रिका Playing XI : Quinton de Kock (wk), Temba Bavuma (c), Aiden Markram, Janneman Malan, David Miller, Heinrich Klaasen, Wayne Parnell, Keshav Maharaj, Kagiso Rabada, Lungi Ngidi, Tabraiz Shamsi.

Next Story