Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ind Vs Sa 2nd ODI Result : भारत ने 7 विकेट से दी दक्षिण अफ्रिका को मात, श्रेयस और ईशान के बल्ले ने मचाया धमाल 

viplav
9 Oct 2022 4:09 PM GMT
Ind Vs Sa 2nd ODI Result : भारत ने 7 विकेट से दी दक्षिण अफ्रिका को मात, श्रेयस और ईशान के बल्ले ने मचाया धमाल 
x

New Delhi : Ind Vs Sa 2nd ODI Result भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दक्षिण अफ्रीका ने …

New Delhi : Ind Vs Sa 2nd ODI Result भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 278 रन बनाए हैं। भारत ने 279 रन का लक्ष्य को 5 ओवर रहते 7 विकेट से इस मैच को जीत लिया।
Ind Vs Sa 2nd ODI Result : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची के मैदान पर तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 278 रन बनाए हैं। अफ्रीका की ओर से रीजा हेंड्रिक्स (74) और एडन मारक्रम (79) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Ind Vs Sa 2nd ODI Result : पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीसरे ही ओवर में मोहम्मद सिराज ने स्टार बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया। वह 8 गेंद में 5 रन ही बना सके। इसके बाद रीजा और मलान ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन 10वें ओवर में जानेमन भी 25 रन बनाकर आउट हो गए।

Next Story