Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

भारत में लॉन्च हुआ Google का ये नया Smartphone, खरीदने पर मिलेगा बंपर कैशबैक, जाने कीमत और फीचर्स

naveen sahu
9 Oct 2022 9:58 AM GMT
भारत में लॉन्च हुआ Google का ये नया Smartphone, खरीदने पर मिलेगा बंपर कैशबैक, जाने कीमत और फीचर्स
x

दिल्ली। Smartphone निर्माता कंपनी Google ने अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर इंडिया में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को पेश कर दिया गया है। लॉन्च ऑफर के अंतर्गत, ग्राहकों को 8,500 रुपये तक की कैशबैक भी दिया जा रहा है। Pixel 7 में 50-MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि Pixel …

दिल्ली। Smartphone निर्माता कंपनी Google ने अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर इंडिया में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को पेश कर दिया गया है। लॉन्च ऑफर के अंतर्गत, ग्राहकों को 8,500 रुपये तक की कैशबैक भी दिया जा रहा है। Pixel 7 में 50-MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि Pixel 7 Pro ट्रिपल कैमरा सेटअप है, इसमें 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी शामिल है।

Pixel 7 सीरीज मे एक नए 'सिनेमैटिक ब्लर' फीचर के लिए सपोर्ट शामिल है जो Pixel 7 पर वीडियो रिकॉर्ड करते वक़्त एक नाटकीय ब्लर इफेक्ट प्रदान कर रहा है। हाई-एंड Pixel 7 Pro एक 'मैक्रो फोकस' फीचर पेश करने वाला है जो यूजर्स को HDR+ फोटो क्वालिटी के साथ 3cm दूर से चीजों की फोटोज क्लिक करने की अनुमति प्रदान करेगा।

Read More : Best Vivo 5G Smartphone : ये है Vivo का बवाल 5G Smartphone, बड़ी डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को मिलेगा जबरदस्त कैमरा, जाने फीचर्स और कीमत

Pixel 7 Pro में 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ ट्रिपल कैमरा मिलता है। Pixel 7 Pro में अपग्रेडेड टेलीफोटो कैमरा है। Pixel 7 और Pixel 7 Pro का फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर के साथ मिलेगा। इन दोनों फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। कंपनी का दावा है कि पिक्सल 7 पर मशीन लर्निंग 60 फीसदी तेज चलती है। Google के एक्सट्रीम बैटरी सेवर मोड के साथ 72 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर रहा।

जानिए कीमत
Pixel 7 की कीमत $599 (49,000 के लगभग) से शुरू होती है जबकि Pixel 7 Pro की कीमत $899 (74,000 के करीब) से होती है।

Next Story