Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar News : सर्पदंश से दो लड़कियों की हुई मौत, झाड़-फूंक कराने के दौरान बिगड़ी तबियत...

Rohit Banchhor
8 Oct 2022 3:20 PM GMT
Bihar News
x

सासाराम। Bihar News जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बिशुनपुर में सर्प के डसने से दो लड़कियों की मौत हो गई। परिजनों ने दोनों को बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल के बजाए झाड़-फूंक कराने ले गए थे, जिससे दोनों बच्चियों की मौत हुई है। Read More : Bihar News : छात्राओं के सवालों पर …

Bihar News

सासाराम। Bihar News जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बिशुनपुर में सर्प के डसने से दो लड़कियों की मौत हो गई। परिजनों ने दोनों को बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल के बजाए झाड़-फूंक कराने ले गए थे, जिससे दोनों बच्चियों की मौत हुई है।

Read More : Bihar News : छात्राओं के सवालों पर महिला IAS अधिकारी ने दिया था बेतुका जवाब, अब महिला आयोग ने थमाया नोटिस

बता दें कि बबलू बिंद की 17 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी तथा सोमनाथ बिंद की की 13 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी दोनों आपस में रिश्तेदार है। वहीं अंशु पूनम के यहां आई हुई थी। जिससे दोनों रात में एक ही बिस्तर पर सो गए। उसी दौरान दोनों को सांप ने काट लिया। लेकिन परिजन दोनों को डॉक्टरों के पास ले जाने के बजाय झाड़-फूंक कराने लेकर चले गए।

Read More : Bihar News : प्रोफेसर ललन कुमार ने लौटाए थे सैलरी के 24 लाख रुपए अब बैंक खाते में एक हज़ार भी नहीं, कहा – गलती हो गई

जब स्थिति बिगड़ने लगी तो काफी देर के बाद सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक दोनों की स्थिति बिगड़ गई और दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उधर इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

Next Story