Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : बारिश करेगा दशहरा का मजा किरकिरा! इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया रेड-ऑरेंज अलर्ट...

Sharda Kachhi
5 Oct 2022 6:47 AM GMT
Weather Update
x

भोपाल, Weather Update : आज एक ओर जहा पूरा देश दशहरा की जश्न में डूबने वाला है वही मध्यप्रदेश में आज दशहरे का मजा थोड़ा किरकिरा हो सकता है, वो इसलिए क्योंकि मौसम विभाग ने यहाँ बारिश की सम्भावना जताई है. मौसम विभाग ने करीब 9 जिलों में भारी से भारी बारिश का रेड …

Weather Update

भोपाल, Weather Update : आज एक ओर जहा पूरा देश दशहरा की जश्न में डूबने वाला है वही मध्यप्रदेश में आज दशहरे का मजा थोड़ा किरकिरा हो सकता है, वो इसलिए क्योंकि मौसम विभाग ने यहाँ बारिश की सम्भावना जताई है. मौसम विभाग ने करीब 9 जिलों में भारी से भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं कुछ जिलों में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Weather Update: IMD की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक रीवा, छतरपुर सहित कई जगहों पर भारी बारिश का रेड अलर्ट है। जबकि झाबुआ, नर्मदापुरम, धार, मुरैना सहित दर्जन से भी ज्यादा जिलों में मौसम विभाग ने हल्की बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है।

Weather Update: वहीं सागर, छिंदवाड़ा सहित कई जगहों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल देर रात भी राजधानी भोपाल समेत कई हिस्सों में बारिश हुई।

Next Story