Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Raipur Breaking : खारुन नदी में डूबे नाबालिग का मिला शव, दोस्तों के साथ गया था नहाने...

Sharda Kachhi
5 Oct 2022 7:45 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर : राजधानी रायपुर के समीप खारुन नदी के बेंद्री डैम में डूबे युवक का शव बरामद हुआ। मंगलवार दोपहर को युवक अपने दोस्तो के साथ नहाने गया था। गहरे पानी में उतरने के बाद युवक गायब हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही थी लेकिन नहीं मैला। वहीं आज सुबह उसे …

Raipur Breaking

रायपुर : राजधानी रायपुर के समीप खारुन नदी के बेंद्री डैम में डूबे युवक का शव बरामद हुआ। मंगलवार दोपहर को युवक अपने दोस्तो के साथ नहाने गया था। गहरे पानी में उतरने के बाद युवक गायब हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही थी लेकिन नहीं मैला। वहीं आज सुबह उसे तलाशने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जहां बड़ी मशक्कत के बाद SDRF की टीम ने खारुन नदी में डूबे युवक के शव को बरामद किया। यह मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

READ MORE :CG : सीएम बघेल ने विजयादशमी पर्व पर की शस्त्र की पूजा, प्रदेशवासियों को दी बधाई और शुभकामनाएं, देखें वीडियों…

डूबते हुए देखें पर मदद नहीं कर पाए-

दोपहर लगभग 2 बजे दोस्तों ने उसे गहरे पानी में फिसलते हुए देखा था। चश्मदीद और साथ नहाने गए तीनो लड़कों का कहना है कि पानी का बहाव तेज था इसलिए मदद नहीं कर पाए।

वहीं नाबालिक के पानी में जाने के बाद बाकी चुपचाप तीनो युवक दोस्त घर आ गए। तब मोहल्ले वालों ने रंजीत के पिता को बताया कि उनका लड़का नहाने गया था बाकी लोगों के साथ मगर अभी नहीं दिख रहा है, और वह शायद नदी में डूब गया है।

वही पिता को लगभग 5 बजे उसके लापता होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद एसडीआरफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और आज पानी में डूबे युवक का बड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया गया।

Next Story