Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

New Bike Launch : Zontes ने भारत में लॉन्च की 350R स्ट्रीटफाइटर, KTM को देगी कड़ी टक्कर, जाने Price और Mileage  

viplav
5 Oct 2022 5:43 PM GMT
New Bike Launch
x

नई दिल्ली। New Bike Launch चीनी मोटोसाइकल निर्माता जोंट्स ने आज अपनी नेकेड स्ट्रीटफाइटर स्पोर्ट्स मॉडल 350R को भारत में लॉन्च किआर दिया है। जोंटेस 350R की कीमत नीले रंग के लिए 3.15 लाख रुपए तय की गई है। जबकि काले और सफेद रंग विकल्पों के लिए आपको रु 3.25 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) चुकाने होंगे। …

नई दिल्ली। New Bike Launch चीनी मोटोसाइकल निर्माता जोंट्स ने आज अपनी नेकेड स्ट्रीटफाइटर स्पोर्ट्स मॉडल 350R को भारत में लॉन्च किआर दिया है। जोंटेस 350R की कीमत नीले रंग के लिए 3.15 लाख रुपए तय की गई है। जबकि काले और सफेद रंग विकल्पों के लिए आपको रु 3.25 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) चुकाने होंगे। 350R ज़ोंटेस रेंज में सबसी सस्ती पेशकश है और 400 cc से नीचे मोटरसाइकिल सेगमेंट के प्रीमियम छोर पर बैठती है। यह बाज़ार में शक्तिशाली KTM 390 ड्यूक और BMW G 310 R को टक्कर देगी।

New Bike Launch : भारत में जोंटेस की बाइक को बेचने के लिये हैदराबाद की महावीर ग्रुप के आदिश्वर ऑटो है। इसकी बिक्री देश भर में नई Moto Vault डीलरशिप पर होगी। 350R को एंगुलर हेडलैंप, एक्सटेंडेड टैंक श्राउड्स के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्टेप-अप स्टाइल सीट के साथ पैना लुक दिया गया है। बाइक के स्लैश-कट एग्जॉस्ट बहुत अच्छे लगते हैं। जबकि फ्यूल टैंक की 15 लीटर का दिया गया है।

New Bike Launch : इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 5 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस कंट्रोल, डुअल फास्ट चार्जिंग यूएसबी और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

New Bike Launch : इंजन की बात करें तो इस बाइक में 348 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से आती है जो 9,500 आरपीएम पर लगभग 37.4 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर 32 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। मॉडल चार राइडिंग मोड्स के साथ आता है।

New Bike Launch : सस्पेंशन के लिए आगे 43 मिमी यूएसडी फोर्क लगे हैं और पीछे एक मोनोशॉक दिया गया है। ब्रेकिंग के लिए आगे 320 मिमी डिस्क और पिछे 265 मिमी रोटर के साथ डुएल चैनल ABS की पेशकश की गई है। मोटरसाइकिल 17 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है।

Next Story