Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे बेटे पर मां ने ऐसे लुटाया प्यार, सबके सामने कर दी चप्पल से पिटाई

vishal kumar
4 Oct 2022 4:54 AM GMT
एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे बेटे पर मां ने ऐसे लुटाया प्यार, सबके सामने कर दी चप्पल से पिटाई
x

नई दिल्ली। मां बेटे का प्यार इस दुनिया में सबसे अलग होता है। बच्चों की सबसे अच्छी दोस्त उनकी मां होती है। मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अलग होता है। सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है। जिसे लोग कह रहे हैं ये मम्मी को …

नई दिल्ली। मां बेटे का प्यार इस दुनिया में सबसे अलग होता है। बच्चों की सबसे अच्छी दोस्त उनकी मां होती है। मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अलग होता है। सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है। जिसे लोग कह रहे हैं ये मम्मी को अचानक क्या हुआ कि वह अपने बेटे को एयरपोर्ट पर सरेआम सबके सामने पीटने लगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो किसी एयरपोर्ट (Airport) का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा एयरपोर्ट पर अपनी मां को रिसीव करने पहुंचा है. इस दौरान बेटा हाथ में फूलों (Flowers) का गुलदस्ता लेकर जाता है. इसके अलावा उसने अपने हाथ में एक बोर्ड भी पकड़ा हुआ है. जिस पर लिखा है- 'वी मिस यू'।

Read More : Viral Video: बारात को देख दुल्हन ने ख़ुशी के मारे कर दिया ऐसा काम कि हो गई सोशल मीडिया में वायरल, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

यहां तक तो सब कुछ सही चल रहा होता है, लेकिन इसके बाद जो होता है वह देखकर आपके मुंह से हंसी छूट जाएगी। दरअसल एयरपोर्ट से निकलकर आ रही मां अपने बेटे को देखते ही अपने हाथ में चप्पल निकाल लेती है और उसे चप्पल से पीटना शुरू कर देती है। यह देखकर आप-पास खड़े लोगों के चेहरे पर मुस्कान छूट जाती है।

Read More : दीपिका सिंह ने ‘फर्स्ट किस’ पर किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story