Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

हॉट ड्रेस पहन ख़ुशी कपूर ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, लोगो बोले- ये तो जाह्नवी से भी आगे, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
4 Oct 2022 2:56 AM GMT
Khushi Kapoor Bold Photo
x

Khushi Kapoor Bold Photo : दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चाओं में है। खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में खुशी कपूर खूबसूरत तो नजर आ ही रही हैं साथ ही उनका बोल्ड अंदाज भी कातिलाना है। खुशी कपूर …

Khushi Kapoor Bold Photo : दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चाओं में है। खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में खुशी कपूर खूबसूरत तो नजर आ ही रही हैं साथ ही उनका बोल्ड अंदाज भी कातिलाना है।

खुशी कपूर ने स्ट्रैपी बॉडकोन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। फ्लोरल ड्रेस में खुशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। खुशी की इन तस्वीरों पर फैंस की तारीफों से कमेंट बॉक्स गुलजार नजर आ रहा है।

READ MORE :J&K : DG की हत्या, नौकर फरार, इस आंतकी संगठन ने ली जिम्मेदारी…

बोल्ड बॉडीकोन ड्रेस में खुशी किसी बार्बी डॉल जैसी दिख रही हैं। विंग आइलाइनर के साथ फ्रिंज कट हेयरस्टाइल खुशी की खूबसूरती को दोगुना कर रहे हैं। खुशी की इन तस्वीरों पर फैंस खुशी के इन लुक्स को अमेजिंग जैसे कमेंट करके रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें खुशी, जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज (The Archies) से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी इसी फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत करेंगे।

बहन जाह्नवी कपूर की राह पर खुशी कपूर भी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस बनने की तैयारी में है। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही खुशी अपने लुक्स से इंडस्ट्री फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Next Story