Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

J&K : DG की हत्या, नौकर फरार, इस आंतकी संगठन ने ली जिम्मेदारी...

Sharda Kachhi
4 Oct 2022 2:31 AM GMT
J&K
x

J&K : जम्मू कश्मीर कारागार डीजी जेल एचके लोहिया जम्मू के उदयवाला में अपने घर में मृत पाए गए हैं. पुलिस ने लोहिया का शव उनके घर से बरामद किया है और आगे की जांच कर रही है. हैरानी की बात यह है कि गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर …

J&K

J&K : जम्मू कश्मीर कारागार डीजी जेल एचके लोहिया जम्मू के उदयवाला में अपने घर में मृत पाए गए हैं. पुलिस ने लोहिया का शव उनके घर से बरामद किया है और आगे की जांच कर रही है. हैरानी की बात यह है कि गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, जब टॉप अधिकारी की संदिग्ध हत्या हुई है. आधिकारिक सूत्रों ने रहस्यमय परिस्थितियों में उनकी मौत की पुष्टि की है. एक पुलिस अधिकारी ने एक बयान में मौत की पुष्टि की और हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने बताया कि उनकी स्थानीय सहायिका मौके से फरार है. घर से फरार नौकर पर हत्या करने का शक है. नौकर की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

बॉडी को जलाने की कोशिश

हैरानी की बात यह है कि यह घटना ऐसे समय में हुई है जब केंद्रीय गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. बताया गया है कि डीजीपी दिलबाग सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक आईपीएस अधिकारी लोहिया के गले में चाकू मारी गई है. यह भी बताया जा रहा है कि उनकी संदिग्ध हत्या के बाद उनके बॉडी को जलाने की भी कोशिश की गई. उनके बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जम्मू के सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

Next Story