CG : मकान की दीवार गिरने से दबे तीन सगे भाई, हुई मौत, घर में पसरा मातम…

 

 

कोरबा। जिले में तेज वर्षा के दौरान एक मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई। नजदीक में ही खेल रहे चार बच्चे में तीन मलबे में दब गए और उनकी मौत हो गई। सुबह से ही तेज बारिश होने की वजह से कच्चे मकान की दीवार कमजोर हो गई थी। इस घटना में कालकलवित हुए तीनों बच्चे सगे भाई थे। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। पाली थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम राहा-सपलवा निवासी बसंत यादव के घर यह घटना कल हुई।

 

REDA MORE :एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे बेटे पर मां ने ऐसे लुटाया प्यार, सबके सामने कर दी चप्पल से पिटाई

 

 

 

बताया जा रहा है कि घर का एक दीवार में दरार आ गई थी। लगातार हो रही बारिश की वजह से दीवार पूरी तरह ध्वस्त हो गया। उस वक्त बसंत के चार बच्चे खेल रहे थे, उनमें तीन रूपेश यादव आठ साल, रितेश यादव छह साल व रूकेश यादव चार साल मलबे में दब गए। सबसे बड़ा बेटा मलबे की चपेट में आने से बच गया। घटना के वक्त बसंत यादव व उसकी पत्नी दोनों गांव में ही किसी अन्य स्थान पर थे। बड़ा बेटा भाग कर वहां पहुंचा और इस घटना की सूचना उन्हें दी।

मौके पर स्वजन व ग्रामीण पहुंचे और मलबा हटा कर किसी तरह बच्चो को बाहर निकाले। तब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। एक की सांसे चल रही थी, उसे पानी पिलाने का प्रयास किया गया, पर अंतत: उसने भी दम तोड़ दिया। एक साथ एक ही परिवार के तीन बच्चे के मौत से यादव दंपति पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। साथ ही गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

 

 

Back to top button