Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : LUDO खेलते-खेलते हुए हुआ प्यार, सब कुछ छोड़ शादी करने यूपी पहुंच गई प्रेमिका, माँ बोली- मुझे ऐतराज...

Sharda Kachhi
4 Oct 2022 9:53 AM GMT
Ajab-Gajab
x

मुजफ्फरपुर : बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। मामला इतना परवान चढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई। जिसके बाद लड़की सात जन्मों का साथ निभाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए सबकुछ छोड़कर लड़के के पास पहुंच गई। यहां भारी हंगामे …

मुजफ्फरपुर : बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। मामला इतना परवान चढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई। जिसके बाद लड़की सात जन्मों का साथ निभाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए सबकुछ छोड़कर लड़के के पास पहुंच गई। यहां भारी हंगामे के बीच दोनों की शादी भी हो गई।

बता दे कि मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां की रहने वाली एक युवती ऑनलाइन लूडो खेला करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात यूपी के प्रतापगढ़ के गोपालपुर के रहने वाले एक लड़के से हुई। दोनों को लूडो खेलते-खेलते आपस में प्यार हो गया और मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान हो गया। धीरे-धीरे बात कसमों-वादों तक पहुंच गई शादी कर साथ रहने का वादा हो गया। इसके बाद दोनों ने नवरात्र में अष्टमी के दिन शादी करने की ठान ली।

READ MORE :CG News : सीएम हाउस में होगी कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा…

लड़की की मां से हुई बात

बढ़ते हंगामे को देख पुलिस भी मंदिर पहुंच गई और उसने युवती से घरवालों का नंबर लेकर फोन लगाया। फोन युवती की मां ने उठाया, जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में एक युवक से शादी कर रही है। इसके बाद मां ने कहा, उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। उन्हें इस शादी से कोई एतराज नहीं। युवती की मां का जवाब सुनकर भीड़ शांत हो गई, जिसके बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी कराई गई।

Next Story