Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : तेज रफ्तार कार का फटा टायर, बैंक अधिकारी की हुई मौत...

Rohit Banchhor
3 Oct 2022 11:42 AM GMT
UP Accident
x

हरदोई। UP Accident जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के कोरिया गांव के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इस हादसे में कार में सवार डिप्टी मैनेजर की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि कार को कटवा कर डिप्टी मैनेजर को बाहर निकाला गया। मामले में पुलिस ने मर्ग …

UP Accident

हरदोई। UP Accident जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के कोरिया गांव के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इस हादसे में कार में सवार डिप्टी मैनेजर की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि कार को कटवा कर डिप्टी मैनेजर को बाहर निकाला गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 3 की मौत, 7 घायल…

बता दें कि शाहजहांपुर जिले के रहने वाले कमलेश कुमार बैंक ऑफ इंडिया के एलडीएम ऑफिस में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात हैं। कमलेश कुमार सोमवार को शाहजहांपुर से हरदोई आ रहे थे। रास्ते में हरदोई शाहजहांपुर रोड पर कोरिया गांव के पास अचानक उनकी अल्टो कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद तेज स्पीड में सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी में जाकर टकरा गई।

Read More : UP Accident : ऑटो से लौट रहे थे घर, रास्ते में गिरा पेड़, तीन की मौत…

स्पीड इतनी तेज थी कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटवाकर अंदर फंसे डिप्टी मैनेजर को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पूरे मामले में मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story