Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Train Accident : पटरी में बैठे थे 3 दोस्त, अचानक आई ट्रेन और हमेशा के लिए बिछड़ गए तीनों...

Sharda Kachhi
3 Oct 2022 7:58 AM GMT
Train Accident
x

सागर : जिले में रविवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के रेल पटरी पर बैठे तीन दोस्त एक ट्रेन की चपेट में आ गए और इस हादसे में 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी भी बाद …

Train Accident

सागर : जिले में रविवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के रेल पटरी पर बैठे तीन दोस्त एक ट्रेन की चपेट में आ गए और इस हादसे में 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी भी बाद में मौत हो गई। यह हादसा मोती नगर थाना क्षेत्र के बम्होरी रैगुआं रेल फाटक के करीब का है।

READ MORE :3 दिन बाद भू-समाधि से बहार आए स्वामी पुरुषोत्तमानंद, 7 फीट नीचे गड्ढे में तपस्या में हुए थे लीन, अब ऐसी है हालत, देखें वीडियों…

तीन दोस्त धर्मेंद्र यादव, संजू घोषी और पप्पू यादव रेल पटरी पर बैठे बात कर रहे थे। ये तीनों तीसरी लाइन पर बैठे थे और उन्होंने इस बात की उम्मीद थी कि इस पर रेल नहीं आएगी मगर उनका अनुमान गलत निकला और ट्रेन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 2 की मौत हो गई और एक साथी घायल हुआ। घायल युवक ने बताया कि वे पटरी पर बैठे बात कर रहे थे इसी दौरान खुरई की ओर से हीराकुंड एक्सप्रेस आ गई।

ट्रेन आते देख तीनों भ्रम में पड़ गए उन्होंने सोचा कि ट्रेन दूसरे ट्रैक से गुजरेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि तीसरे ट्रैक से कम ही गाड़ियां गुजरती हैं। वे उस पटरी पर से उठे नहीं और ट्रेन इतनी तेजी से आई कि तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो के शरीर टुकड़ों में बदल गए जबकि एक घायल हुआ, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसकी भी मौत हो गई।

Next Story