Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : प्रदेश के सबसे बड़े दशहरे के लिए तैयार राजधानी, महापौर ढेबर ने WRS मैदान में व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा

Sharda Kachhi
3 Oct 2022 9:36 AM GMT
Raipur
x

रायपुर : देशभर में पाँच अक्टूबर को हर्षों उल्लास के साथ विजयादशमी पर्व मनाया जाना है, अलग-अलग राज्यों में रावण दहन किया जाएगा । वही राजधानी रायपुर के WRS कालोनी के ग्राउंड में दशहरा उत्सव मनाया जाएगा जिसे लेकर महापौर एजाज़ ढेबर और उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा ने ग्राउंड का निरीक्षण कर …

Raipur

रायपुर : देशभर में पाँच अक्टूबर को हर्षों उल्लास के साथ विजयादशमी पर्व मनाया जाना है, अलग-अलग राज्यों में रावण दहन किया जाएगा । वही राजधानी रायपुर के WRS कालोनी के ग्राउंड में दशहरा उत्सव मनाया जाएगा जिसे लेकर महापौर एजाज़ ढेबर और उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा ने ग्राउंड का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया । बता दें कि WRS कालोनी में इस साल राज्य के सबसे बड़े रावण का दहन किया जाएगा । महापौर ने तैयारियों की समीक्षा करते हुए आतिबाजी के साथ साथ मैदान में आने वाले श्रधालुओं को ध्यान में रखते हुए दिशानिर्देश दे दिया है. जिससे किसी भी श्रधालुओं को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

READ MORE :MP News : सड़क बनाने के लिए खोदे गए गड्ढों में भरा पानी, डूबने से हुई तीन मासूम बहनों की मौत…

Tcp 24 से बात करते हुए महापौर ढेबर ने कहा कि हम सब यह पर्व असत्य पर सत्य की जीत, बुराई पर अच्छाई की जीत और अंधकार पर प्रकाश की जीत के रूप में मनाते हैं साथ ही उन्होंने सभी प्रदेश्वासियों को इस अवसर पर शामिल होने का निमंत्रण भी दिया ।

Next Story