Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Kareena kapoor Khan : एयरपोर्ट में करीना के साथ हुई बत्तमीज़ी, सिरफिरे फैन ने की ऐसी हरकत, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
3 Oct 2022 10:28 AM GMT
Kareena kapoor Khan : एयरपोर्ट में करीना के साथ हुई बत्तमीज़ी, सिरफिरे फैन ने की ऐसी हरकत, देखें वीडियों...
x

नई दिल्ली : अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाना उनके फैन के लिए बहुत बड़ी बात होती है. और फिर कई बार ऐसा मौका आता है तो वे अपने चहेते स्टार संग तस्वीर कैमरे में कैद करना नहीं भूलते. मगर कभी कभी फैंस का क्रेजीपन ज्यादा ही बढ़ जाता है. उनकी दीवानगी …

नई दिल्ली : अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाना उनके फैन के लिए बहुत बड़ी बात होती है. और फिर कई बार ऐसा मौका आता है तो वे अपने चहेते स्टार संग तस्वीर कैमरे में कैद करना नहीं भूलते. मगर कभी कभी फैंस का क्रेजीपन ज्यादा ही बढ़ जाता है. उनकी दीवानगी इस कदर दिखती है कि सेलेब्रिटी डर जाता है. ऐसा ही वाकया करीना कपूर खान ने फेस किया है.

READ MORE :UP News : स्कूल जा रही दो चचेरी बहनें लापता, सड़क किनारे मिली कपड़े व सायकिल, पुलिस जांच में जुटी…

सोमवार सुबह करीना कपूर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन रवाना हो रही थीं. जैसे ही करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं, फैंस की भीड़ ने एक्ट्रेस को घेर लिया. करीना संग सेल्फी लेने के लिए लोग क्रेजी नजर आए. करीना के साथ धक्का मुक्की करने लगे. करीना को अपने कैमरे में कैप्चर करने के लिए फैंस इतने उतावले नजर आए कि उन्होंने एक्ट्रेस को असहज फील कराया. करीना कपूर खान का किसी ने बैग खींचा तो कोई सेल्फी के लिए जबरदस्ती उनके पास आता दिखा.

करीना का ये वीडियो वायरल हो रहा है. एक फ्रेम ऐसा भी है जिसमें वे फैंस की ऐसी हरकत देख डरी हुई नजर आ रही हैं. मगर भीड़ के बीच फंसीं करीना ने अपना सब्र बनाए रखा. वो जरा भी गुस्सा नहीं हुईं. करीना ने इतना सब होने के बावजूद फैंस को निराश नहीं किया. कभी हंसते हुए तो कभी पाउट बनाकर पोज दिया. जितना धैर्य करीना ने इन बेकाबू फैंस संग दिखाया है उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फैंस को तमीज से पेश आने की भी सलाह दी है.

.

Next Story