Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : पॉक्सो एक्ट के आरोपी को कोर्ट में करना था पेश, संतरी को चकमा देकर हुआ फरार...

Rohit Banchhor
3 Oct 2022 3:48 PM GMT
Crime
x

भरतपुर। Crime जिले के अटल बंध थाने से पाक्सो एक्ट के आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार किया था और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करना था, लेकिन उससे पहले ही आरोपी हवालात के बाहर खड़े संतरी को चकमा देकर …

Crime

भरतपुर। Crime जिले के अटल बंध थाने से पाक्सो एक्ट के आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार किया था और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करना था, लेकिन उससे पहले ही आरोपी हवालात के बाहर खड़े संतरी को चकमा देकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More : CG Crime : प्रतिबंधित नशीली टेबलेट खपाने कर रहे थे ग्राहक की तलाश, महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि थाना क्षेत्र के ही एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। आरोपी कल्याण पड़ोस में ही किराए पर कमरा लेकर अपनी बहन के साथ रहता था। आरोपी कल्याण सिंह उत्तर प्रदेश के छाता जिले के गांव चंदौली का रहने वाला है। आरोपी युवती का रिश्तेदार भी है।

Read More : CG Crime : कलयुगी पिता ने सगी बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार…

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर हरियाणा के करनाल में 28 सितंबर को युवती को दस्तयाब किया था और इसके बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को थाने ले आई और उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में थी। इसी बीच आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

Next Story