Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : घर के पास खेल रहे थे तीन मासूम भाई, अचानक ढहा दीवार, तीनों की दर्दनाक मौत...

Rohit Banchhor
3 Oct 2022 3:58 PM GMT
CG Breaking
x

कोरबा। CG Breaking जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम राहा में आज शाम घर के बाहर खेल रहे तीन मासूम भाईयों पर अचानक घर दीवार ढह गया। जिससे तीनों मलबे में दब गए। जब तक तीनों को बाहर निकाले उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। Read …

CG Breaking

कोरबा। CG Breaking जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम राहा में आज शाम घर के बाहर खेल रहे तीन मासूम भाईयों पर अचानक घर दीवार ढह गया। जिससे तीनों मलबे में दब गए। जब तक तीनों को बाहर निकाले उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

Read More : CG Breaking : मध्यान्ह भोजन में शामिल करें मिलेट्स, सीएम भूपेश बघेल ने कुपोषित बच्चों को देखते हुए दिए निर्देश…

बता दें कि ग्राम राहा में बसंत यादव का परिवार निवास करता हैं। बताया जा रहा हैं कि बसंत यादव के तीन बेटे जिसमें 4 साल का रूबेश, 6 साल का रितेश और 8 साल का रूपेश शाम के वक्त अधूरे दीवार के पास खेल रहे थे। एकाएक दीवार भरभराकर ढह गया, इस घटना में तीनों बच्चें दीवार के मलबे के नीचे दब गये।

Read More : CG BREAKING : लापता कार चालक की मिली लाश, शादी टूटने से था नाराज, पसरा मातम…

उधर घटना की जानकारी होते ही घरवालों के बीच चीख पुकार मच गई। मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाया गया। आनन फानन में मलबा हटाकर तीनों बच्चों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इस घटना के बाद गांव में शोक व्याप्त है। वहीं पुलिस तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story